36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी को मारपीट कर स्टेशन पर छोड़कर भागा फौजी पति

आरा : एक फौजी पति द्वारा पत्नी को दहेज के लिए मारपीट कर प्रताड़ित करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में सदर अस्पताल में इलाजरत पत्नी ने अपने पति पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता पत्नी नेहा गुप्ता ने पति पर दहेज के लिए मारपीट करने और प्रताड़ित करने […]

आरा : एक फौजी पति द्वारा पत्नी को दहेज के लिए मारपीट कर प्रताड़ित करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में सदर अस्पताल में इलाजरत पत्नी ने अपने पति पर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता पत्नी नेहा गुप्ता ने पति पर दहेज के लिए मारपीट करने और प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया है. नगर थाना क्षेत्र के एमपीबाग निवासी पूजा गुप्ता की शादी आयर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव निवासी अरविंद गुप्ता उर्फ नथुनी गुप्ता के लड़के विजय गुप्ता के साथ हुई है. वर्ष 2018 में शादी हुई थी. शादी के बाद से ही पति द्वारा प्रताड़ित किया जाता रहा.
पति उसे मारपीट कर रेलवे स्टेशन लाकर छोड़ दिया, जिसके बाद उसने अपने मायकेवालों को फोन की. मायकेवाले उसे लेकर सदर अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे. इस संबंध में लड़की के पिता नंद गुप्ता ने बताया कि उसने अपनी लड़की की शादी अपने सामर्थ्य के अनुसार उपहार देकर किया था. शादी के बाद से वे लोग मेरे बच्ची को दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें