bhojpur

  • Dec 13 2019 6:58AM
Advertisement

एनआरसी के विरोध में जन अधिकार पार्टी ने फूंके पुतले

 आरा : जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के द्वारा शहर के गोपाली चौक पर एनआरसी बिल को लेकर प्रधानमंत्री एवं गृह मंत्री का पुतला दहन किया गया, जिसका नेतृत्व जाप के जिलाध्यक्ष डॉ ब्रजेश कुमार सिंह एवं एवं संचालन युवा के अध्यक्ष रघुपति यादव ने किया. 

 
जाप के प्रदेश युवा सचिव अविनाश कुमार उर्फ लड्डु यादव ने कहा कि जिस दिन से मोदी सरकार सत्ता में आयी है, उसी दिन से सरकार द्वारा सिर्फ जाति-धर्म की राजनीति की जा रही है. यह सरकार अपनी नोटबंदी, जीएसटी और कालाधन विदेशों से वापस लाने में असफल रहने के बाद अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए प्रतिदिन जाति-धर्म की बातें की जा रही हैं. इससे भारत की एकता और अखंडता खतरे में पड़ती नजर आ रही है. 
 
वहीं, जाप के जिला अध्यक्ष डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने कहा कि यह केंद्र की भाजपा सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए और जीएसटी व नोटबंदी जैसी काम की जो पूर्णत: फेल रहा. अब नागरिकता संशोधन बिल, एनआरसी जैसे बिल लोकसभा और राज्यसभा में पास कराकर देश को आंदोलित कर दिया है. इससे संविधान कलंकित हो रहा है. उन्होंने कहा कि देश की आजादी में सभी धर्मों के लोग शहीद हुए हैं. 
 
सब का योगदान है. इस एनआरसी बिल का जन अधिकार पार्टी सड़क से लेकर संसद तक लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करेगी. कार्यक्रम में किसान सेल के अध्यक्ष सुरजीत कुमार सिंह, युवा अध्यक्ष रघुपति यादव, प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार, छात्र रितेश कुमार, मो साजिद, मो एहरार, मो परवेज, मो शमशेर आलम, सनोज चौधरी, सोनू कुमार, दीपक कुमार सोल्जर, ओम प्रकाश रजक, हरिहर बिंद, चंदन पांडेय, वीरेंद्र कुमार, बंटी कुमार आदि शामिल थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement