32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिजली की आंखमिचौनी से परेशान लोग सड़क पर किये आगजनी

आरा : बिजली की आंखमिचौनी और लो वोल्टेज की समस्या को लेकर गुरुवार को लोग सड़क पर उतर गये और हंगामा करने लगे. सड़क जाम कर आक्रोशित लोग आगजनी भी करने लगे. सड़क जाम कर रहे लोगों ने बिजली कंपनी और ऊर्जा मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी किये. पीड़ित उपभोक्ताओं का कहना था कि ऊर्जा […]

आरा : बिजली की आंखमिचौनी और लो वोल्टेज की समस्या को लेकर गुरुवार को लोग सड़क पर उतर गये और हंगामा करने लगे. सड़क जाम कर आक्रोशित लोग आगजनी भी करने लगे. सड़क जाम कर रहे लोगों ने बिजली कंपनी और ऊर्जा मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी किये. पीड़ित उपभोक्ताओं का कहना था कि ऊर्जा मंत्री के संसदीय क्षेत्र में जब ये हाल है तो और जगह क्या हाल होगा.

आक्रोशित लोगों ने जमकर बिजली कंपनी के खिलाफ अपना गुस्सा दिखाया. बता दें कि बुधवार को आयी आंधी व बारिश के कारण कई पेड़ व बिजली के तार टूट कर गिर पड़े थे, जिसके कारण आम जन-जीवन के साथ-साथ बिजली कंपनी भी अस्त-व्यस्त हो गयी थी. बिजली नहीं रहने के कारण लोगों को काफी परेशानी हुई. इधर सड़क जाम कर रहे लोगों का कहना था कि मौलाबाग इलाके में लो वोल्टेज की समस्या सबसे ज्यादा है.
इसको लेकर कई बार ट्रांसफॉर्मर बदलने की मांग की जा रही है, लेकिन कोई सुननेवाला नहीं है, जिससे आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर बवाल किया. गुस्साये लोगों ने सड़क जाम कर अपने गुस्से का इजहार किया. सड़क जाम के कारण काफी देर तक अफरातफरी का माहौल कायम रहा. इस दौरान सड़क की दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी थी. बाद में मौके पर पहुंचे नवादा थाना पुलिस और बिजली कंपनी के जेइ ने आश्वासन दिया, जिसके बाद जाम समाप्त हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें