37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यात्रियों के हंगामे के बाद पैसेंजर बनकर चली विभूति एक्सप्रेस

पटना से बक्सर सभी स्टेशनों पर ट्रेन का दिया गया ठहराव पटना-मुगलसराय पैसेंजर ट्रेन के रोजाना लेट होने पर यात्रियों का फूटा गुस्सा आरा : सुबह आठ बजे पटना से खुलने वाली 63227 अप पटना-मुगलसराय पैसेंजर ट्रेन के लेट होने से गुस्साये यात्रियों ने हंगामा किया. यात्रियों के हंगामे की वजह से हावड़ा से इलाहाबाद […]

पटना से बक्सर सभी स्टेशनों पर ट्रेन का दिया गया ठहराव

पटना-मुगलसराय पैसेंजर ट्रेन के रोजाना लेट होने पर यात्रियों का फूटा गुस्सा
आरा : सुबह आठ बजे पटना से खुलने वाली 63227 अप पटना-मुगलसराय पैसेंजर ट्रेन के लेट होने से गुस्साये यात्रियों ने हंगामा किया. यात्रियों के हंगामे की वजह से हावड़ा से इलाहाबाद जा रही विभूति एक्सप्रेस को पैसेंजर बनाकर पटना से बक्सर तक चलाया गया. इसके बाद यात्रियों का गुस्सा शांत हुआ. जानकारी के मुताबिक बीते कई दिनों से यह पैसेंजर ट्रेन रोजाना पटना से ही लेट खुल रही थी. रोजाना की तरह इस ट्रेन को सोमवार को भी एक घंटे रीशेड्यूल किया गया. इस ट्रेन के लेट होने पर यात्रियों ने जगह-जगह हंगामा करना शुरू कर दिया. यात्रियों ने बताया कि पटना से खुलनेवाली पैसेंजर ट्रेनों को समय से चलाने की दिशा में कोई पहल नहीं की जा रही है.
रोजाना पैसेंजर ट्रेनों को घंटों लेट पटना से चलाया जा रहा है. इसका खामियाजा आम यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है. विभिन्न कार्यालयों में काम करनेवाले लोग समय से दफ्तर नहीं पहुंच पा रहे हैं. पैसेंजर ट्रेनों को गत दो माह से पटना से ही लेट खोला जा रहा है. हालांकि विभूति को पैसेंजर बनाकर चलाये जाने के बाद दैनिक यात्रियों को राहत हुई, लेकिन दूर-दराज जानेवाले यात्री समय से नहीं पहुंच सके.
जगह-जगह हुई चेनपुलिंग
विभूति को पैसेंजर बनाये जाने के बाद इस ट्रेन का केवल स्टेशन पर ही ठहराव दिया गया था. इधर, हॉल्ट पर उतरनेवाले लोगों ने कई बार इस ट्रेन में चेनपुलिंग की. इसके कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. जगह-जगह असामाजिक तत्वों ने अवैध तरीके से ट्रेन को रोका.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें