32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : शराब तस्करों को दबोचने गयी पुलिस को कंटेनर ने रौंदा, सब इंस्पेक्टर जख्मी

आरा : बिहार के आराज में बिहिया चौरास्ता-बेलवनिया पथ पर बिहिया थाना क्षेत्र के बासदेवपुर गांव के समीप बिहिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर घेराबंदी कर कंटेनर में ले जाये जा रहे भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद किया. घेराबंदी के दौरान शराब माफियाओं ने बिहिया थाने के एक सब इंस्पेक्टर उमेश्वर […]

आरा : बिहार के आराज में बिहिया चौरास्ता-बेलवनिया पथ पर बिहिया थाना क्षेत्र के बासदेवपुर गांव के समीप बिहिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर घेराबंदी कर कंटेनर में ले जाये जा रहे भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद किया. घेराबंदी के दौरान शराब माफियाओं ने बिहिया थाने के एक सब इंस्पेक्टर उमेश्वर सिंह को ट्रक से कुचलकर मारने का प्रयास किया, जिसमें वे गंभीर रूप से जख्मी हो गये. पुलिस ने कंटेनर लदे ट्रक को जब्त कर लिया जबकि खुद को घिरता देखकर मौके से ट्रक चालक व खलासी समेत शराब तस्कर भागने में सफल हो गये.

जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार को सूचना मिली कि उतर प्रदेश से अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप ट्रक से झौंवा गांव ले जाया जा रहा है. सूचना पाकर पुलिस ने बिहिया चौरास्ता-बेलवनिया पथ पर घेराबंदी की. ट्रक को आता देखकर पुलिस ने ट्रक को रुकवाना चाहा परंतु चालक तेज गति से शराब लदे ट्रक लेकर भाग निकला. इस दौरान ट्रक के आगे बोलेरो वाहन व उसके पीछे बाइक पर चल रहे धंधेबाज भी पुलिस को देखकर वहां से भाग निकले. पुलिस ने खदेड़कर ट्रक को पकड़ लिया, हालांकि इस दौरान ट्रक के चालक ने सब-इंस्पेक्टर को कुचलकर मारने का प्रयास किया, जिसमें उनका पैर बुरी तरह से ट्रक के चक्के की चपेट में आकर जख्मी हो गया.

जख्मी सब-इंस्पेक्टर को बिहिया स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल आरा रेफर कर दिया गया. पुलिस ने पकड़े गये ट्रक पर लदे कंटेनर की तलाशी ली तो उसमें भारी मात्रा में लदा शराब बरामद हुआ. थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि अरूणाचल प्रदेश निर्मित 180 एमएल की मात्रा वाले क्रेजी रोमियो शराब की 290 पेटियों में भरी 13920 बोतल शराब बरामद हुआ है जिसकी कीमत लाखों रुपये आंकी जा रही है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त शराब यूपी से लोडकर थाना क्षेत्र के झौंवा गांव ले जाया जा रहा था. पुलिस ने मामले को लेकर 4 शराब माफियाओं के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है तथा उनकी गिरफ्तारी में छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें