वाइस एडमिरल करमबीर सिंह को नौसेना का अगला प्रमुख नियुक्त किया गया
Advertisement

bhojpur

  • Jan 8 2019 7:36PM

CM नीतीश ने पटना-बक्सर परियोजना का किया हवाई सर्वेक्षण

CM नीतीश ने पटना-बक्सर परियोजना का किया हवाई सर्वेक्षण
FILE PIC

आरा : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को कैमूर जाने के दौरान हेलीकॉप्टर से हवाई सर्वेक्षण के माध्यम से पटना-बक्सर फोर लेन परियोजना और सोन नदी में बन रहे फोर लेन पुल निर्माण कार्य का जायजा लिया. इस दौरान आरा-छपरा सड़क मार्ग परियोजना का भी सर्वेक्षण किया. इसको लेकर जिला प्रशासन के आलाधिकारियों की टीम मुख्यमंत्री के हवाई सर्वेक्षण संपन्न होने तक परियोजना के इर्द-गिर्द डटे रहे. इसको लेकर पूरे दिन पटना-बक्सर फोर लेन परियोजना निर्माण कार्य स्थल पर गहमा-गहमी का माहौल दिखा. 

मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर के परियोजना स्थल के ऊपर से गुजरने के साथ ही अधिकारियों की टीम ने राहत की सांस ली और फिर मुख्यालय की ओर अपना रुख कर दिया. इस अवसर पर डीएम, एसपी, जिला भू-अर्जन पदाधिकारी, परियोजना के आलाधिकारी सहित जिले के कई अधिकारी उपस्थित थे. 

मुख्यमंत्री भोजपुर के मुख्य विकास परियोजनाओं का पटना समीक्षा करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भोजपुर जिला से संबंधित मुख्य विकास परियोजनाओं का बुधवार को पटना में जिलाधिकारी के साथ समीक्षा करेंगे. इसको लेकर जिला प्रशासन मुख्य विकास परियोजनाओं के अद्यतन प्रगति की रिपोर्ट तैयार करने में जुटा हुआ है. इस दौरान मुख्य रूप से पटना-बक्सर फोर लेन परियोजना, बबुरा-डोरीगंज परियोजना, सकड्डी-नासरीगंज सड़क मार्ग परियोजना, आरा-मोहनिया फोर लेन परियोजना सहित कई विकास परियोजनाओं का मुख्य रूप से समीक्षा होने की संभावना है.


Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement