36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छठी कक्षा की छात्रा से छेड़खानी के आरोप में ग्रामीणों ने शिक्षक को पीटा

आरा : बिहारमें आराके उदवंतनगर थाना क्षेत्र के मलथर गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के छठीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार करने के आरोप में ग्रामीणों द्वारा शिक्षक की पिटाई का मामला प्रकाश में आया है. शिक्षक की पिटाई के मामले को लेकर विद्यालय के सभी शिक्षकों ने उदवंतनगर थाना को लिखित […]

आरा : बिहारमें आराके उदवंतनगर थाना क्षेत्र के मलथर गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के छठीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार करने के आरोप में ग्रामीणों द्वारा शिक्षक की पिटाई का मामला प्रकाश में आया है. शिक्षक की पिटाई के मामले को लेकर विद्यालय के सभी शिक्षकों ने उदवंतनगर थाना को लिखित आवेदन देकर दोषी ग्रामीणों के खिलाफ कारवाई करने की मांग की.

वहीं, ग्रामीणों का आरोप है कि उक्त शिक्षक द्वारा बच्चियों के साथ अक्सर अश्लील हरकतें करने की शिकायत मिलती है. शिक्षक शाजीद अहमद ने आरोप लगाया कि विद्यालय में पढ़ने के दौरान उक्त छात्रा को दिये हुए टास्क को लिखने के लिए कहा गया था, लेकिन उसके नहीं लिखने पर फटकार लगायी गयी. इसके बाद छात्रा अपने घर गयी और उसके साथ 6 से 7 की संख्या में ग्रामीण आये तथा मारपीट करने लगे.

दूसरी ओर पीड़ित छात्रा ने बताया कि मैं शौच करने गयी थी. कक्षा में लौटने पर उक्त शिक्षक ने मेरा हाथ पकड़ लिया तथा अश्लील हरकत करने लगे. इस मामले में शिक्षक द्वारा नेपाली सिंह, चिंटू कुमार और दीपक कुमार सहित कुल 6 को नामजद बनाया है. दूसरी ओर ग्रामीणों का आरोप था कि हम लोगों का आवेदन नहीं लिया गया. थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें