32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मरने के बाद प्रेमी पति ने युवती की मांग में भरा सिंदूर, दी मुखाग्नि

आरा : भोजपुर जिला के चरपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत गड़हनी बाजार स्थित महाजन टोला गांव में गुरुवार को पुत्री की हत्या में पिता को गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद शुक्रवार को प्रेमी पति ने पहले युवती के मांग में सिंदूर भरा, फिर उसे मुखाग्नि देकर पति धर्म का निर्वाह किया. मालूम हो कि […]

आरा : भोजपुर जिला के चरपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत गड़हनी बाजार स्थित महाजन टोला गांव में गुरुवार को पुत्री की हत्या में पिता को गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद शुक्रवार को प्रेमी पति ने पहले युवती के मांग में सिंदूर भरा, फिर उसे मुखाग्नि देकर पति धर्म का निर्वाह किया. मालूम हो कि परिजनों की इच्छा के खिलाफ प्रेमी से कोर्ट मैरिज करने पर युवती की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी गयी थी, जिसमें आरोपित पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

शुक्रवार को गड़हनी पंचायत के मुखिया तसलीम आरिफ उर्फ गुड्डू के प्रयास से मृतका रेखा उर्फ पुतुल के पति सिरकहट्टा गांव निवासी ललन साव के पुत्र धर्मेंद्र को बुलाया गया और उसने पुतुल के मांगों में सिंदूर भर कर पति का धर्म निभाया. समाज व लोगों के सामने उसने पुतुल को पत्नी स्वीकार करते हुए उसे मुखाग्नि दी. पुलिस ने बताया कि चार दिन पहले रेखा ने धर्मेंद्र के साथ पीरो कोर्ट में शादीरचाई थी. इसकी जानकारी जब घर वालों को हुई तो यह नागवार गुजरा और रेखा की मां ने उसे बहला फुसला कर अपने घर बुलाया और घटना को अंजाम दिया गया.

पुलिस सूत्रों के अनुसार रेखा की शादी कुछ दिन पहले उसके पिता मुन्ना साह ने सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के सिकरहट्टा गांव निवासी ललन साह के पुत्र धर्मेंद्र से ही तय की थी. इसके बाद धर्मेंद्र और रेखा के बीच फोन पर बातें हो रही थी. इसी बीच में किसी बात को लेकर अनबन हो गयी और रिश्ता टूट गया. लड़की के पिता सिकरहट्टा शादी नहीं करना चाहते थे, लेकिन रेखा और धर्मेंद्र ने शादी करने की ठान ली.

चार दिन पहले रेखा ने धर्मेंद्र के साथ जीने मरने की कसमें खाकर पीरो कोर्ट में शादी कर ली. इसकी जानकारी जब रेखा के परिवार वालों को मिली तो रेखा की मां उसे बहला फुसला कर अपने घर लायी और गुरुवार को शाम गला रेतकर हत्या कर दी गयी. घटना को अंजाम देने के बाद पति-पत्नी दोनों घर में ताला बंद कर फरार हो गये. इसकी भनक पुलिस को लग गयी और पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में कर लिया और कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि रेखा तीन भाइयों की एकलौती बहन थी. घर वाले उसे काफी प्यार करते थे. तीनों भाई मनोज, गुड्डू और विक्की बाहर काम करते हैं. घटना के समय घर में सिर्फ मां-पिता ही मौजूद थे. घटना की जानकारी मिलते ही तीनों भाई अपने गांव के लिए चल चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें