32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटे को स्कूल पहुंचाने निकले डॉक्टर का अपहरण, हड़कंप

भागलपुर : फिजिशियन डॉ सुनील कुमार का अपहरण हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. तिलकामांझी पुलिस ने रविवार देर रात स्टेशन की पार्किंग से अपहृत डॉक्टर की बाइक बरामद की है. घटना से परिवारवालों में दहशत का माहौल है. इधर शहर के डॉक्टरों में हड़कंप मच गया है. […]

भागलपुर : फिजिशियन डॉ सुनील कुमार का अपहरण हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. तिलकामांझी पुलिस ने रविवार देर रात स्टेशन की पार्किंग से अपहृत डॉक्टर की बाइक बरामद की है. घटना से परिवारवालों में दहशत का माहौल है. इधर शहर के डॉक्टरों में हड़कंप मच गया है.

मुंदीचक मोहल्ला मिनी मार्केट के समीप रहनेवाले फिजिशियन डॉ सुनील कुमार के लापता मामले में पत्नी ने तिलकामांझी थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया है. शनिवार देर रात केस दर्ज करने के बाद से पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.
डॉ सुनील कुमार वर्तमान में तिलकामांझी चौक स्थित लॉ कॉलेज के पास निजी क्लिनिक चलाते हैं. पत्नी रश्मि रूही ने पुलिस को दिये आवेदन में कहा है कि हर रोज की तरह शनिवार को भी सुबह करीब सात बजे अपनी बाइक (बीआर 10 वी 2860) से पति बेटे को भीखनपुर स्थित स्कूल पहुंचाने गये थे.
सुबह आठ जब वह वापस नहीं लौटे, तो उनके दोनों मोबाइल पर संपर्क किया, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया. इसके बाद सगे संबंधियों और दोस्तों से पति के बारे में पूछा, लेकिन कहीं पता नहीं चला. रात तक जब कुछ पता नहीं चला, तो तिलकामांझी थाना पहुंच केस दर्ज कराया. दर्ज केस में पत्नी ने किसी Âबाकी पेज 15 पर
अज्ञात व्यक्ति द्वारा पति का अपहरण करने की आशंका जतायी है. तिलकामांझी थानाध्यक्ष एसआइ मिथिलेश कुमार ने बताया कि केस दर्ज करने के बाद से पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. अपहृत डाॅक्टर के मोबाइल का कॉल रिकॉर्ड निकाला जा रहा है.
उनके मोबाइल को भी ट्रेस पर डाला गया है. मोबाइल ऑन होते ही लोकेशन का पता चल जायेगा. थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों ने किसी तरह की दुश्मनी या धमकाने की बात नहीं कही है और न ही फिरौती के लिए किसी के संपर्क करने की बात कही है. जल्द ही डाॅक्टर को बरामद कर लिया जायेगा.
देर रात बाइक बरामद
स्टेशन की पार्किंग से बरामद अपहृत डॉक्टर की बाइक को तिलकामांझी पुलिस ले गयी. पार्किंग प्रबंधन के मुताबिक शनिवार सुबह 7.15 बजे बाइक को पार्किंग में लगाया गया था. इसे जांच के दौरान पुलिस ने रविवार देर रात स्टेशन पार्किंग से बरामद किया है.
देर रात रेलवे स्टेशन की पार्किंग में मिली डॉक्टर की बाइक
डाॅक्टर के अपहरण मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है. रविवार होने से कॉल रिकॉर्ड और मोबाइल लोकेशन नहीं मिल सका है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गयी है, जिसमें डाॅक्टर को बाइक से बच्चे को स्कूल बस पर चढ़ाने के बाद लौटते देखा गया है. जल्द ही डाॅक्टर को बरामद कर मामले का खुलासा किया जायेगा.
– राजवंश सिंह, सिटी डीएसपी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें