32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इतनी खातरी करवाब एको काई लाग, अईया बैठ्यो जयै भगता…

भागलपुर : प्राचीन खाटू श्याम मंदिर परिसर में तीन दिवसीय 49वें श्री श्याम फागुनोत्सव के दूसरे दिन बड़ी एकादशी पर भजन संध्या हुआ. शाम को बाबा की पवित्र ज्योत प्रज्वलित की गयी. भजन संध्या का शुभारंभ राजू शर्मा ने किया और विघ्न-विनाशक गणेश वंदना की. टाटा की मिली मुखर्जी ने बाबा श्याम के दरबार मची […]

भागलपुर : प्राचीन खाटू श्याम मंदिर परिसर में तीन दिवसीय 49वें श्री श्याम फागुनोत्सव के दूसरे दिन बड़ी एकादशी पर भजन संध्या हुआ. शाम को बाबा की पवित्र ज्योत प्रज्वलित की गयी. भजन संध्या का शुभारंभ राजू शर्मा ने किया और विघ्न-विनाशक गणेश वंदना की.
टाटा की मिली मुखर्जी ने बाबा श्याम के दरबार मची थी होली, ग्यारस चाणन की आई भाग्ता मिल ज्योत जगायी गा कर माहौल को भक्तिमय कर दिया. प्रयागराज की पूजा छावड़ा ने इतनी खातरी करवाब एको काई लाग, अईया बैठ्यो जयै भगता रो जंवाई लाग…गा कर महफिल सजा दी.
पूनम सुरेखा, विनोद शर्मा ने देर रात तक भजन गाकर समां बांधे रखा. प्रवक्ता विनोद शर्मा ने बताया कि 24 घंटे के लिए भजन संध्या का शुभारंभ हुआ. बाबा को छप्पन भोग, फल भोग, मेवा भोग लगाया गया. सोमवार को बाबा को बारस की धोक दी जायेगी. सवामणि का भंडारा होगा.
शाम को फूलों की होली के साथ नृत्यनाटिका का मंचन होगा. रात्रि 8.30 बजे बाबा की महाआरती के साथ कार्यक्रम का समापन होगा. मंदिर के गोपाल शर्मा, राहुल शर्मा, मधु अग्रवाल, अभिनव डोकानिया, शेखर डोकानिया, संदीप वर्मा , आकाश व्यास, मोहन टिवडेवाल, मनोज जादुका आदि का योगदान रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें