26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चाइल्ड लाइन को स्टेशन पर मिला भटका बच्चा

भागलपुर : चाइल्ड लाइन को भागलपुर रेलवे स्टेशन परिसर के प्लेटफॉर्म संख्या चार पर एक भूला-भटका आठ वर्षीय बच्चा मिला. बच्चे की काउंसेलिंग की गयी, लेकिन वह केवल अपना नाम अमित कुमार बता पा रहा है. वह अपना घर नाथनगर, तो कभी सुलतानगंज के बजरंगबली स्थान के पास बताता है. इसके अलावा वह कुछ भी […]

भागलपुर : चाइल्ड लाइन को भागलपुर रेलवे स्टेशन परिसर के प्लेटफॉर्म संख्या चार पर एक भूला-भटका आठ वर्षीय बच्चा मिला. बच्चे की काउंसेलिंग की गयी, लेकिन वह केवल अपना नाम अमित कुमार बता पा रहा है. वह अपना घर नाथनगर, तो कभी सुलतानगंज के बजरंगबली स्थान के पास बताता है.

इसके अलावा वह कुछ भी बताने में असमर्थ है. बच्चा का घर खोजने का प्रयास किया गया, लेकिन टीम को सफलता हाथ नहीं लगी. बच्चे की सूचना समन्वयक अमल कुमार ने तत्‍काल रेल थाने को दी. इसके साथ ही बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष अर्चना को भी दी गयी है. बच्चा को तत्काल अस्थायी शरण के लिए बाल गृह, भागलपुर भेजा गया है.

चाइल्ड लाइन के समन्वयक अमल कुमार ने बताया कि अब बच्चे के घर को खोजने का कार्य रविवार को किया जायेगा. इस दौरान चाइल्ड लाइन भागलपुर के राज कुमार व चाइल्ड हेल्प डेस्क, भागलपुर स्टेशन के सुमित कुमार व विनोद कुमार शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें