32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बदमाशों ने ट्रक चालक की पीठ में घोंपा चाकू

भागलपुर: छिनतई में असफल सड़क लुटेरों ने ट्रक ड्राइवर अमित कुमार 20 को चाकू मारकर घायल कर दिया. अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर की पीठ में चाकू से वार किया है, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है. घटना रविवार की सुबह तीन बजे के करीब तिलकामांझी […]

भागलपुर: छिनतई में असफल सड़क लुटेरों ने ट्रक ड्राइवर अमित कुमार 20 को चाकू मारकर घायल कर दिया. अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर की पीठ में चाकू से वार किया है, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है.

घटना रविवार की सुबह तीन बजे के करीब तिलकामांझी थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा के पास एनएच 80 की है. शनिवार की रात में पूर्णिया जिले के हरदा गांव के अमित कुमार अपने खलासी मो साजिद के साथ ट्रक (बीआर 11 जीए 0726) पर बालू लाद कर बंगाल से वाया भागलपुर पूर्णिया जा रहे था. शनिवार की रात में तिलकामांझी थानाक्षेत्र के एनएच 80 (समीप हवाई अड्डा) पर ट्रक जाम में फंस गया.

बकौल मो साजिद, रविवार की अलसुबह करीब तीन बजे ड्राइवर अमित कुमार ट्रक से उतरकर पेशाब करने सड़क के किनारे गया. तभी दो की संख्या में आये लुटेरों ने उसके साथ छिनतई का प्रयास करने लगे. लुटने से बचने के लिए ड्राइवर दोनों बदमाशों से उलझ गया. इस दाैरान ड्राइवर ने दोनों लुटेरों को पटक कर मारने लगा. खुद को पिटता देख बदमाशों ने ड्राइवर की पीठ में चाकू घोंप माैके से फरार हो गये. घायलावस्था में ड्राइवर अपने ट्रक पर आया और घटना की सूचना खलासी मो साजिद को दी. खलासी ने घटना की सूचना ट्रक मालिक पूर्णिया के मो सद्दाम को दी. मौके पर पहुंचे ट्रक मालिक ने घायल ड्राइवर को इलाज के लिए मायागंज हॉस्पिटल में रविवार की भोर चार बजे भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें