37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म कांड : मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर से पत्नी और बेटे ने जेल में की मुलाकात

भागलपुर : बिहारके भागलपुर विशेष केंद्रीय कारा (कैम्प जेल) में बंद मुजफ्फरपुर बालिका गृहदुष्कर्म कांड के आरोपित ब्रजेश ठाकुर से सोमवार को उनकी पत्नी और बेटे ने मुलाकात की. पत्नी आशा ठाकुर और बेटे राहुल आनंद को ब्रजेश ठाकुर ने जेल में होने वाली परेशानियों के बारे में बताया. साथ ही उन्होंने मामले से संबंधित […]

भागलपुर : बिहारके भागलपुर विशेष केंद्रीय कारा (कैम्प जेल) में बंद मुजफ्फरपुर बालिका गृहदुष्कर्म कांड के आरोपित ब्रजेश ठाकुर से सोमवार को उनकी पत्नी और बेटे ने मुलाकात की. पत्नी आशा ठाकुर और बेटे राहुल आनंद को ब्रजेश ठाकुर ने जेल में होने वाली परेशानियों के बारे में बताया. साथ ही उन्होंने मामले से संबंधित जांच और हो रही कार्रवाई के बारे में भी बात की.

मिली जानकारी के अनुसार मुलाकात के दौरान करीब डेढ़ घंटे तक ब्रजेश ठाकुर की पत्नी और बेटे जेल परिसर में ही रहे. दिन 11.40 बजे वे लोग कैम्प जेल के मुख्य द्वार से वे लोग बाहर निकले. जहां उन्होंने शेयरिंग ऑटो पकड़ा और जीरोमाइल की तरफ रवाना हो गये. विक्रमशिला पुल पर नवगछिया की तरफ बने बैरिकेडिंग को पैदल पार करने के बाद उन्होंने नवगछिया की तरफ खड़ी गाड़ी में बैठ गये. जहां से वे लोग मुजफ्फरपुर की तरफ रवाना हो गये.

बता दें कि विगत 11 अक्तूबर 2018 यानी गुरुवार को ब्रजेश ठाकुर को मुजफ्फरपुर खुदीराम बोस केंद्रीय कारा से भागलपुर के विशेष केंद्रीय कारा लाया गया था. सीबीआई ने जेल आईजी को पत्र लिख कर अनुसंधान प्रभावित करने व सुरक्षा के लिहाज से आरोपितों को दूसरे जेलों में शिफ्ट करने की अनुशंसा की थी. इसके बाद ब्रजेश ठाकुर को भागलपुर विशेष केंद्रीय कारा और मामले के अन्य आरोपित रोजी रानी सहित अन्य 13 अभियुक्तों को बेऊर जेल भेजा था.

बेटे राहुल आनंद ने कही ये बातें…
भागलपुर विशेष केंद्रीय कारा (कैम्प जेल) से बाहर निकले पत्नी आशा ठाकुर और बेटे राहुल आनंद ने पहले तो मीडिया से बात करने पर आपत्ति जतायी. मगर ऑटो पर बैठने के बाद बेटे राहुल आनंद ने प्रभात खबर से बातचीत की. उन्होंने बताया कि सीबीआइ ने उनके पिता के मुजफ्फरपुर जेल में रहने से अनुसंधान के प्रभावित होने और परिवार के द्वारा गवाहों को परेशान करने की बात कही है. अभी तक यह बात भी सामने आयी है कि मामले में सीबीआइ के पास गवाह हैं भी या मामले में खोखली कार्रवाई की जा रही है.

जेल में ब्रजेश ठाकुर का बढ़ा कमर दर्द और शूगर
कैम्प जेल से निकलकर बेटे राहुल आनंद ने बताया कि उक्त जेल में उनके पिता को कोई विशेष सुविधा नहीं दी जा रही है. जेल में कड़ाई ज्यादा है. वहीं भागलपुर कैम्प जेल में लाये जाने के बाद ब्रजेश ठाकुर को कमर दर्द की शिकायत शुरू हो गयी है. वहीं शूगर भी बढ़ गया है. इस बाबत उन्होंने जेल प्रबंधन से उनका समुचित इलाज कराने का आग्रह किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें