36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेलवे स्टेशन पर युवती को छोड़कर प्रेमी हुआ फरार

नाथनगर : शादी के सपने संजोकर घर से भागी युवती को उसका प्रेमी बहाने से भागलपुर रेलवे स्टेशन पर ही छोड़कर फरार हो गया. इधर, प्रेमी से मिलने की आस में युवती स्टेशन और इसके आसपास दो दिनों तक भूखी-प्यासी भटकती रही. युवती को जब इस बात की आशंका हुई कि, उसका प्रेमी देवघर चला […]

नाथनगर : शादी के सपने संजोकर घर से भागी युवती को उसका प्रेमी बहाने से भागलपुर रेलवे स्टेशन पर ही छोड़कर फरार हो गया. इधर, प्रेमी से मिलने की आस में युवती स्टेशन और इसके आसपास दो दिनों तक भूखी-प्यासी भटकती रही. युवती को जब इस बात की आशंका हुई कि, उसका प्रेमी देवघर चला गया है, तो वह धोखे से ऑटो में बैठकर कजरैली जा पहुंची.
जहां उसे भटकता देख कजरैली पुलिस ने पूछताछ के बाद अपनी कस्टडी में ले लिया. पुलिस ने फोन पर इस बात की सूचना उसके घरवालों को दी. युवती पूर्णिया के कसबा थाना इलाके की रहने वाली है.
तीन महीने पहले मिस्ड कॉल से हुआ था प्यार. पूछताछ के दौरान युवती ने पुलिस को बताया कि, तीन महीने पहले अचानक एक मिस्ड कॉल के जरिये वह पूर्णिया के ही सरसी थाना क्षेत्र के चिकनी गांव के छोटू कुमार के संपर्क में आयी. लड़का उसे शादी करने की बात कहकर घर से भगाकर भागलपुर ले आया. भागलपुर स्टेशन से ट्रेन पकड़कर वे लोग बाहर निकलने की तैयारी में थे, तभी लड़के ने उसे एक जगह बिठा दिया और कुछ देर में वापस लौटकर आने की बात कहकर वह स्टेशन से बाहर निकला.
लेकिन वह लौटकर नहीं आया. वह दो दिनों तक भूखी-प्यासी उस लड़के को वहीं ढूंढती रही. उसेे पता था कि, लड़के का एक रिश्तेदार देवघर में रहता है. उसे आशंका हुई कि, उसका प्रेमी वहीं भागकर गया होगा. इसी आशंका में वह देवघर जा रही थी, लेकिन वह भटक कर कजरैली जा पहुंची.
पूर्णिया मेें दर्ज है युवती की गुमशुदगी रिपोर्ट. कजरैली पहुंचे युवती के पिता ने बताया कि, वह अपनी बेटी की तलाश में भागलपुर पहुंचे थे, इसी बीच कजरैली पुलिस ने सूचना दी, तो वे लोग थाने पहुंचे. युवती के पिता ने बताया कि, लड़के के घरवाले से फोन पर बात हुई है, वे लोग शादी को तैयार हैं. अगर दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं, तो दोनों की शादी कर दी जाएगी. लड़की के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी रिपोर्ट पूर्णिया के कसबा थाने में दर्ज करवा रखी है. मामले की सूचना मिलते ही कसबा पुलिस भी कजरैली पहुंच गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें