32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एंबुलेंस चालक पर बाइक सवार ने ताना पिस्तौल

बांका : शहर के बाबूटोला निवासी सह फुल्लीडुमर पीएचसी एंबुलेंस चालक राज कुमार सिन्हा के ऊपर तीन बाइक सवारों ने पिस्तौल तानकर गोली चलाने का प्रयास किया. लेकिन चालक की सूझबूझ से घटना घटित होने से बच गयी. इस संबंध में चालक ने बताया कि वो पीएचसी के सफाईकर्मी राजेश मेहतर के साथ बांका से […]

बांका : शहर के बाबूटोला निवासी सह फुल्लीडुमर पीएचसी एंबुलेंस चालक राज कुमार सिन्हा के ऊपर तीन बाइक सवारों ने पिस्तौल तानकर गोली चलाने का प्रयास किया. लेकिन चालक की सूझबूझ से घटना घटित होने से बच गयी. इस संबंध में चालक ने बताया कि वो पीएचसी के सफाईकर्मी राजेश मेहतर के साथ बांका से दवा लेकर फुल्लीडुमर पीएचसी लौट रहा था.

इसी क्रम में लक्ष्मीपुर गांव के समीप एक बाइक पर तीन युवक सवार था और एंबुलेंस का पीछाकर ओवरटेक किया और सामने से पिस्तौल तानने का प्रयास किया. इसी बीच चालक ने तुरंत अपनी गाड़ी को घुमाकर बांका कि ओर तेज गति से लौटने लगा. देवदा गांव के समीप सड़क पर भीड़ होने के कारण एंबुलेंस का रफ्तार कम हुआ तो पीछा कर रहे उक्त सवार ने दोबारा पिस्तौल तान दिया. गोली चलाने से पूर्व चालक सूझबुझ के साथ बाइक में धक्का मार आगे भाग निकला और थाना पहुंचकर मामले की जानकारी दी.
इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि स्थानीय लोगों से उन्हें जानकारी प्राप्त हुई कि एंबुलेंस चालक के द्वारा ही एक बाइक में धक्का मारा गया है. जिसके बाद ये भाग रहा था. स्थानीय लोगों के द्वारा पीछा करने के क्रम में उक्त एंबुलेंस चालक थाना पहुंचा हैं. आगे उन्हें बताया कि चालक के आवेदन पर मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी.
अवैध बालू लदा हाइवा जब्त
बांका. सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत मजलिसपुर मोड़ के समीप से पुलिस ने अवैध बालू लदा एक हाइवा को जब्त किया है. इस संबंध में सदर थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि गश्ती दल को देखकर हाइवा चालक गाड़ी लेकर भागने लगा. जिसका पीछा करने पर चालक ने सड़क पर गाड़ी खड़ाकर भाग निकला. जिसे जब्त कर थाना लाया गया और आगे की कार्यवाही की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें