32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एटीएम कार्ड बदलकर एक लाख चार हजार रुपये उड़ाये

बौंसी : स्टेशन रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से मधुसूदन नगर गुरुधाम निवासी ओमप्रकाश मिश्र की एटीएम कार्ड बदलकर एक लाख 4 हजार 500 सौ रुपये की गलत तरीके से निकासी कर ली गयी है. ओम प्रकाश मिश्र ने मामलेे में थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गयी है. ओमप्रकाश मिश्र 21 […]

बौंसी : स्टेशन रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से मधुसूदन नगर गुरुधाम निवासी ओमप्रकाश मिश्र की एटीएम कार्ड बदलकर एक लाख 4 हजार 500 सौ रुपये की गलत तरीके से निकासी कर ली गयी है. ओम प्रकाश मिश्र ने मामलेे में थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गयी है. ओमप्रकाश मिश्र 21 अगस्त को वह एक्सिस बैंक के एटीएम से रुपये निकासी करने गये थे. वहां लोगों की काफी भीड़ थी.

अंदर एक व्यक्ति पैसे की निकासी में लोगों की मदद कर रहा था. उन्होंने युवक को सुरक्षा गार्ड समझ कर रुपये की निकासी में मदद ली. उनके मोबाइल पर 22 अगस्त को 12,000 की निकासी का एक मैसेज आया.
वह स्टेट बैंक जाकर अपने अकाउंट से निकासी के बारे में शाखा प्रबंधक से को बताया. बैंक में बताया गया कि उनके बैंक खाते से एटीएम के माध्यम से अब तक एक लाख 4 हजार 500 सौ रूपये निकासी कर ली गयी है. उनकी एटीएम भी बदल ली गयी है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है.
घर से लाखों की संपत्ति की चोरी
बौंसी. अचारज गांव में गुरुवार की रात चोरों के द्वारा मनोज चौधरी के घर करीब डेढ़ लाख रुपये संपत्ति चोरी कर ली गयी है. घटना गुरुवार देर रात की है. बताया जाता है कि मनोज चौधरी अपनी पत्नी के साथ किसी कार्य से मुंबई गये हुए हैं. मनोज के रिश्तेदार झारखंड के देवघर जिला अंतर्गत मोहनपुर थाना निवासी रिंकू जायसवाल ने बौंसी थाना में आवेदन देकर चोरी की शिकायत की है.
बताया गया कि चोरों के द्वारा गुरुवार की देर रात घर के दरवाजे का ताला तोड़कर अलमीरा में रखे सोने व चांदी के जेवरात के अलावे नगदी 13 हजार रूपये व अन्य सामग्रियों की चोरी कर ली गयी है.चोरी की घटना की जानकारी पड़ोस में रहने वाले शालीग्राम मंडल की पुत्री डेजी के द्वारा मोबाइल के जरिए मिली. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें