37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डायन के आरोप में भैंसुर व देवरों ने मिलकर महिला को मैला पिलाया

पीड़िता के बयान पर पांच नामजद के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कटोरिया : प्रखंड की जमदाहा पंचायत के पड़मान गांव में डायन के नाम पर भैंसुर व देवरों ने मिलकर पहले महिला को मुक्के व लात से पिटाई की, इसके बाद में उसे मैला पिला दिया. पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. वह ठीक ढंग […]

पीड़िता के बयान पर पांच नामजद के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज
कटोरिया : प्रखंड की जमदाहा पंचायत के पड़मान गांव में डायन के नाम पर भैंसुर व देवरों ने मिलकर पहले महिला को मुक्के व लात से पिटाई की, इसके बाद में उसे मैला पिला दिया. पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है.
वह ठीक ढंग से न बोल पा रही है और न ही खाना ठीक से खा रही है. पीड़िता के बयान पर पांच नामजद लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है, जिसमें पड़मान गांव के स्व इशाक अंसारी के पुत्र क्यूम अंसारी, नजीम अंसारी, पच्चू अंसारी, असरफ अंसारी व शरीफ अंसारी शामिल हैं. पीड़िता ने बताया है कि 16 मई की सुबह वह अपने दरवाजे पर खड़ी थी तभी उसके पैर के पास चुनचुन खातून आकर गिर गयी. पीछे से पहुंचे आरोपितों ने बोला कि तुम मेरी बेटी को ठीक कर दो. तुम इसके ऊपर भूत लगा दिया है. डॉक्टरी इलाज से ठीक नहीं हो रही है.
जब पीड़िता ने कहा कि डॉक्टर को दिखाइए, मैं यह सब नहीं जानता तो सभी तैश में आ गये और मारपीट शुरू कर दी. इसी दौरान कयूम अंसारी ने बाल्टी में मैला घोल कर उसे पिला दिया. पीड़िता ने बताया कि उनलोगों का आरोप है कि चुनचुन खातून की तबीयत ठीक नहीं रहती है, तुम उस पर डायन कर रखा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें