26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोपीचंद अकादमी ने नयी प्रतिभा खोजने की शुरुआत की

मुंबई : पुलेला गोपीचंद अकादमी ने आईडीबीआई फेडरल लाईफ इंश्योरेंस के साथ अपनी भागीदारी का एक साल पूरा होने के मौके पर नयी प्रतिभा खोज कार्यक्रम को शुरू किया है जिसके तहत दस साल से कम उम्र के 10-15 खिलाड़ियों को हैदराबाद स्थित अकादमी में प्रशिक्षण दिया जायेगा. इस कार्यक्रम का नाम यंग चैम्प्स चैम्पियन […]

मुंबई : पुलेला गोपीचंद अकादमी ने आईडीबीआई फेडरल लाईफ इंश्योरेंस के साथ अपनी भागीदारी का एक साल पूरा होने के मौके पर नयी प्रतिभा खोज कार्यक्रम को शुरू किया है जिसके तहत दस साल से कम उम्र के 10-15 खिलाड़ियों को हैदराबाद स्थित अकादमी में प्रशिक्षण दिया जायेगा.

इस कार्यक्रम का नाम यंग चैम्प्स चैम्पियन रखा गया है जिसके लॉन्च के मौके पर इंश्योरेंस कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और मुंबई के पूर्व तेज गेंदबाज विगनेश शाह ने कहा, इस जमीनी कार्यक्रम के लिये हम जुनून से जुड़े है, पैसे के लिये नहीं.

विश्व चैम्पियन बनने के लिये जो भी जरुरी हुआ उसे किया जायेगा. उन्होंने कहा कि इसमें जगह बनाने के लिये खिलाड़ियों को फेसबुक और ट्विटर के जरिये इससे जुड़े पेज पर 28 दिसंबर से पहले बैडमिंटन कौशल दिखाते हुए दो मिनट का वीडियो डालना होगा. चयन प्रक्रिया के जरिये इस प्रतियोगिता के विजेताओं को चुना जायेगा जिसे गोपीचंद अकादमी में प्रशिक्षण मिलेगा.

गोपीचंद ने कहा, हम 10-15 खिलाड़ियों को चुनने पर विचार कर रहें हैं हालांकि इसमें प्रतिभागियों की संख्या के मुताबिक बदलाव हो सकता है. उन्होंने कहा, पिछले कुछ वर्षों में जमीनी स्तर पर बैडमिंटन का काफी विकास हुआ है लेकिन इन वर्षों में मैंने युवा खिलाड़ियों के साथ उतना समय नहीं बिताया है जितना बिताना चाहिये था. यह विचार कुछ खिलाड़ियों के साथ बातचीत के दौरान आया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें