37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन : साइना को खिताब, चोटिल मारिन बीच में ही मुकाबले से हटीं

जकार्ता: शीर्ष भारतीय शटलर साइना नेहवाल ने रविवार को यहां इंडोनेशिया मास्टर्स के फाइनल में तीन बार की विश्व चैंपियन कैरोलिना मारिन के पैर में चोट के कारण हटने से दो साल में पहला बीडब्ल्यूएफ खिताब अपने नाम किया. लंदन ओलंपिक की कांस्य पदकधारी शुरुआती गेम में 4-10 से पिछड़ रही थी, तब मारिन ने […]

जकार्ता: शीर्ष भारतीय शटलर साइना नेहवाल ने रविवार को यहां इंडोनेशिया मास्टर्स के फाइनल में तीन बार की विश्व चैंपियन कैरोलिना मारिन के पैर में चोट के कारण हटने से दो साल में पहला बीडब्ल्यूएफ खिताब अपने नाम किया. लंदन ओलंपिक की कांस्य पदकधारी शुरुआती गेम में 4-10 से पिछड़ रही थी, तब मारिन ने मैच से हटने का निर्णय लिया.

साइना ने पिछला बीडब्ल्यूएफ खिताब 2017 में मलेशिया में जीता था. उन्होंने कहा, हम सभी के लिए यह साल काफी अहम है. वह काफी कड़ी प्रतिद्वंद्वी थी, उसने अच्छी शुरुआत की लेकिन जो कुछ हुआ, उसके लिए दुर्भाग्यपूर्ण रहा. भारतीय खिलाड़ी ने पिछले साल पैर में चोट के बाद वापसी करते हुए यहां शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा, मैं भी चोट से वापसी करके आयी हूं. मैंने यह देखने के लिए टूर्नामेंट खेला कि चोट कितनी सही हुई है. और मैं खुश हूं कि मैं मलेशिया में सेमीफाइनल और यहां फाइनल खेल सकी. अब आगे बेहतर फिटनेस की उम्मीद करते हुए अगले टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करूंगी.

उन्होंने कहा, मैं पिछले कुछ वर्षों में चोटिल होती रही हूं. मैं हमेशा मजबूती से वापसी की कोशिश करती रहती हूं, इसमें कुछ भी छिपा नहीं है. मैं फिजियो और कोचों का शुक्रिया करना चाहती हूं जिन्होंने मेरा बहुत सहयोग किया. साइना ने 2018 राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण, एशियाई खेलों में कांस्य पदक जीतने के अलावा डेनमार्क, इंडोनेशिया मास्टर्स और सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें