21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कंस्ट्रक्शन काॅस्ट के नाम पर मारुति-सुजुकी ने बढ़ाये कारों के दाम, जानिये कितना…?

नयी दिल्ली : देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति-सुजुकी इंडिया ने कारों की कीमतों में इजाफा करने का एेलान किया हे. कंपनी ने बुधवार को कहा कि उसने लागत खर्च में बढ़ोतरी के कारण अपने विभिन्न मॉडलों की कीमतें 17 हजार रुपये तक बढ़ा दी है. कंपनी ने शेयर बाजार को दी गयी […]

नयी दिल्ली : देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति-सुजुकी इंडिया ने कारों की कीमतों में इजाफा करने का एेलान किया हे. कंपनी ने बुधवार को कहा कि उसने लागत खर्च में बढ़ोतरी के कारण अपने विभिन्न मॉडलों की कीमतें 17 हजार रुपये तक बढ़ा दी है.

कंपनी ने शेयर बाजार को दी गयी सूचना में बताया कि वस्तुओं के दाम बढ़ने तथा प्रशासन एवं वितरण खर्च में भी इजाफा होने के कारण उसने विभिन्न मॉडलों के दाम 17 सौ रुपये से 17 हजार रुपये तक बढ़ा दिये हैं. कंपनी ने पिछले महीने ही कहा था कि वह जनवरी से अपने मॉडलों के दाम बढ़ाने वाली है.

इससे पहले टाटा मोटर्स ने अपने वाहनों के दाम 01 जनवरी को 25 हजार रुपये तक इजाफा किये थे. इसके साथ ही, इस महीने हंडई मोटर इंडिया, होंडा काॅर्स, महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी विभिन्न कंपनियों ने भी इस महीने से अपनी कारो के दाम बढ़ाने का एेलान किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें