37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Honda Accord के एयरबैग में खराबी, बदलने के लिए कंपनी वापस मंगाएगी 3669 इकाइयां

नयी दिल्ली : जापान की प्रमुख वाहन कंपनी होंडा ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह दोषपूर्ण एयरबैग को दुरुस्त करने के एक वैश्विक अभियान के हिस्से के रूप में, भारत में अपनी एकॉर्ड सेडान कार की 3,669 इकाइयों को वापस मंगा रही है. होंडा कंपनी, भारत में अपने पूर्ण स्वामित्व वाली होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड […]

नयी दिल्ली : जापान की प्रमुख वाहन कंपनी होंडा ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह दोषपूर्ण एयरबैग को दुरुस्त करने के एक वैश्विक अभियान के हिस्से के रूप में, भारत में अपनी एकॉर्ड सेडान कार की 3,669 इकाइयों को वापस मंगा रही है.

होंडा कंपनी, भारत में अपने पूर्ण स्वामित्व वाली होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) के जरिये मौजूद है. होंडा तकाता कॉर्प द्वारा आपूर्ति किये गये सामने की सीट पर लगे दोषपूर्ण एयरबैग को दुरुस्त करने के लिए वर्ष 2003 से वर्ष 2006 के बीच निर्मित कार इकाइयों को स्वेच्छा से वापस मंगा रही है.

एचसीआईएल ने एक बयान में कहा कि बृहस्पतिवार से पूरे भारत में होंडा डीलरशिप केन्द्र के माध्यम से एयरबैग को बदलने का कार्य मुफ्त में किया जायेगा. जापान के तकाता कॉर्प द्वारा विनिर्मित दोषपूर्ण सुरक्षा एयरबैग के कारण कंपनी के द्वारा विश्व स्तर पर लाखों वाहनों को वापस मंगाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें