32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

औरंगाबाद : रफीगंज में ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, 10 लोगों की हुई मौत

रफीगंज (औरंगाबाद) : रफीगंज-शिवगंज पथ पर कियाखाप नहर के पास मंगलवार की सुबह 11 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में सामने से टक्कर मार दी. हादसे में ऑटो सवार दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत हो गयी, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया […]

रफीगंज (औरंगाबाद) : रफीगंज-शिवगंज पथ पर कियाखाप नहर के पास मंगलवार की सुबह 11 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में सामने से टक्कर मार दी. हादसे में ऑटो सवार दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत हो गयी, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी मृतक रफीगंज प्रखंड के बिजुलिया और रुकुंचक गांव के रहने वाले थे.
घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने शवों के साथ सड़क को जाम कर दिया और मुआवजे के साथ मृतकों के आश्रितों को नौकरी देने की मांग करने लगे. प्रशासनिक पदाधिकारियों ने किसी तरह आक्रोशित लोगों को शांत कराकर आगे की कार्रवाई पूरी की. घटना से संबंधित मिली जानकारी के अनुसार, रुकुंचक और बिजुलिया गांव से लगभग 18 लोग ऑटो पर बैठ कर बाजार करने रफीगंज जा रहे थे.
इसी दौरान कियाखाप नहर के पास रफीगंज की ओर से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को रौंद दिया. घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.
स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया. रफीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से कई घायलों को मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर किया गया. पता चला कि मेडिकल कॉलेज में मुकेश प्रजापति की पत्नी नीतू देवी के साथ-साथ हीरालाल दास, चंद्रशीला देवी व सुनीता देवी की मौत हो गयी. इधर, प्रियंका कुमारी की भी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें