32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देशी पिस्तौल व कारतूस के साथ शातिर गिरफ्तार

नवीनगर : नवीनगर थाना का एसपी दीपक बरनवाल ने बुधवार को औचक निरीक्षण किया. एसपी ने निरीक्षण के दौरान थानाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह को हत्या, लूट, अपहरण, डकैती एवं नक्सली कांडों को त्वरित निष्पादन करने का निर्देश दिया. एसपी ने पुलिस अधिकारी को क्षेत्र की छोटी मोटी समस्याओं का थाना स्तर पर निष्पादन करने का […]

नवीनगर : नवीनगर थाना का एसपी दीपक बरनवाल ने बुधवार को औचक निरीक्षण किया. एसपी ने निरीक्षण के दौरान थानाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह को हत्या, लूट, अपहरण, डकैती एवं नक्सली कांडों को त्वरित निष्पादन करने का निर्देश दिया. एसपी ने पुलिस अधिकारी को क्षेत्र की छोटी मोटी समस्याओं का थाना स्तर पर निष्पादन करने का निर्देश दिया. एसपी ने कहा कि कानून को अपने हाथ में लेने वालों पर कड़ी कार्रवाई करें. किसी भी कीमत पर दोषियों को नहीं बख्शे.

थाना क्षेत्र में अवैध बालू, शराब, ओवरलोड, ओवर स्पीड एवं रेस ड्राइविंग के कारण होने वाली दुर्घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए एसपी ने थानाध्यक्ष को यातायात नियमों को तोड़ने वालों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया. पुलिस कप्तान ने कहा कि निरीक्षण का मुख्य उद्देश्य क्राइम बिंदु पर फोकस करना है. नक्सलियों से निपटने एवं पुराने नक्सलियों को पकड़ने के लिए टीम बनाकर छापेमारी करें.
पुराने कांडो के वांछित नक्सली बख्शे नहीं जायेंगे. थानाध्यक्ष को कांड का निष्पादन नहीं करने पर कहा कि लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई की गाज गिरेगी. ओवरलोड ढुलाई करनेवालों पर कार्रवाई करने तथा मोटर व्हीकल एक्ट के तहत नाबालिग वाहन चालकों को पकड़ कर जेल भेजने का निर्देश दिया. इस दौरान एसडीपीओ अनूप कुमार, इंस्पेक्टर सतीश कुमार थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें