Advertisement

aurangabad

  • Sep 20 2019 9:09AM
Advertisement

रास्ते के विवाद में बाप-बेटे को पीटा, बाइक की क्षतिग्रस्त

 औरंगाबाद : देव प्रखंड के चट्टी गांव के बाधार में फसल का पटवन कर रहे सुरेश प्रसाद गुप्ता की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी. जब पिता को बचाने बाइक से पहुंचे बेटे सूरज कुमार ने विरोध किया, तो उसके साथ भी उक्त लोगों ने मारपीट की. यही नहीं सूरज की बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना गुरुवार की सुबह की है. पिता का इलाज सदर अस्पताल में और बेटे का इलाज देव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया. 

घटना की सूचना सूरज ने देव थाने को दी. इधर, सदर अस्पताल में भर्ती सुरेश प्रसाद गुप्ता ने बताया कि गांव के ही सुरेश चौधरी के साथ उनका रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था. सुबह-सुबह खेत में पटवन करने गये थे. इसी दौरान चुन्नू कुमार नामक व्यक्ति पहुंचा और मारपीट करने लगा. इधर, जानकारी मिली की चुन्नू भी जख्मी हुआ है. मामला जो हो देव थाने की पुलिस घटना की जांच कर रही है.
 
साइड नहीं देने पर बाइक सवार युवकों ने साइकिल चालक को पीटा
इधर, औरंगाबाद शहर के सब्जी मंडी के समीप बाइक सवार तीन युवकों ने साइकिल सवार अशोक कुमार नामक एक व्यक्ति की इस लिए पीट दिया कि वह लोहे के बैरिकेडिंग से साइकिल पार कर रहा था. 
 
पता चला कि तीनों युवकों ने उसे साइकिल हटाने के लिए कहा, इसी बीच विवाद हो गया. जिसके बाद तीनों ने मिल कर अशोक की बेरहमी से पिटाई कर दी. कुछ लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराया और साइकिल सवार को अस्पताल पहुंचाया.
 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement