32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुखिया ने पकड़ी सरकारी अनाज की कालाबाजारी

नवीनगर : प्रखंड की टंडवा पंचायत के पूरहारा, (बेचूडीह) के जन वितरण प्रणाली दुकानदार अमरदीप पासवान के घर से गरीबों का खाद्यान्न की हो रही कालाबाजारी पकड़ में आ गयी. बोरे में भरे अनाज को मुखिया रमेश पासवान ने ग्रामीणों के सहयोग से जब्त किया. अनाज अपने कब्जे में लेकर नवीनगर सीओ राकेश कुमार को […]

नवीनगर : प्रखंड की टंडवा पंचायत के पूरहारा, (बेचूडीह) के जन वितरण प्रणाली दुकानदार अमरदीप पासवान के घर से गरीबों का खाद्यान्न की हो रही कालाबाजारी पकड़ में आ गयी. बोरे में भरे अनाज को मुखिया रमेश पासवान ने ग्रामीणों के सहयोग से जब्त किया. अनाज अपने कब्जे में लेकर नवीनगर सीओ राकेश कुमार को सूचना दी.

उन्होंने बताया कि संबंधित मामले को प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी को दूरभाष पर सूचना दी गयी. आगे की कार्रवाई वही करेंगे. अब देखना यह है प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी द्वारा किस तरह की कार्रवाई की जाती है. गौरतलब है कि ग्राम पंचायत टंडवा नक्सल प्रभावित इलाका के साथ-साथ सुखा ग्रस्त इलाका है.
जहां आज भी लोग अनाज के लिए तरसते हैं. वही इस पंचायत की बड़ी आबादी जन वितरण प्रणाली की दुकान पर ही निर्भर है. इधर, डीलर से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका. वैसे इस पूरे मामले की एक वीडियो भी वायरल हुई है. जिसमें स्पष्ट दिख रहा है कि दो बोरी खाद्यान्न को एक बाइक से कहीं भेजा जा रहा था. ग्रामीणों की भीड़ लगने की वजह से बाइक चालक बोरा छोड़कर फरार हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें