36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेवरात की सफाई के बहाने घर में घुसा चोर

औरंगाबाद/बारुण : बारुण थाना क्षेत्र के जोगिया गांव में जेवरात की सफाई करने के बहाने चोरी की नीयत से घर में घुसे चोर को ग्रामीणों ने पकड़कर बेरहमी से पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी के अनुसार, सोमवार को अरविंद कुमार नामक एक व्यक्ति के घर चोर पहुंचा और पुराने […]

औरंगाबाद/बारुण : बारुण थाना क्षेत्र के जोगिया गांव में जेवरात की सफाई करने के बहाने चोरी की नीयत से घर में घुसे चोर को ग्रामीणों ने पकड़कर बेरहमी से पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी के अनुसार, सोमवार को अरविंद कुमार नामक एक व्यक्ति के घर चोर पहुंचा और पुराने जेवर की सफाई करने के बहाने घर वालों से बात की. अरविंद की पत्नी नीलम पांडेय को उसने विश्वास में ले लिया और फिर गहनों की सफाई करने लगा.

जब नीलम पूरी तरह आश्वस्त हो गयी कि वह व्यक्ति जेवर लेकर भागने वाला नहीं है, तो वह कुछ सेकेंड के लिए उस जगह से ओझल हो गयी, इसी क्रम में जेवरात की सफाई कर रहा चोर जेवर लेकर भागने लगा. गनीमत रही कि नीलम तुरंत वहां पहुंच गयी और चोर को भागते देख शोर मचाने लगी.
इसके बाद आसपास के ग्रामीणों ने चोर को धर दबोचा और फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी. इसी क्रम में कुछ लोगों ने पुलिस को भी सूचना दे दी. ग्रामीणों ने पकड़े गये चोर को पुलिस के हवाले कर दिया. चोर की पहचान बेगूसराय जिले के संभल थाने के नागदेव गांव निवासी विक्की कुमार के रूप में हुई. इधर, इस मामले में अरविंद कुमार ने बारुण थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसमें चोर को आरोपित बनाया है. थानाध्यक्ष रंजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किये गये चोर को जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें