32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी केंद्र में बनायेगी सरकार : आनंद

औरंगाबाद सदर : राहुल गांधी को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर औरंगाबाद विधायक आनंद शंकर ने बधाई देते हुए कहा है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में ही कांग्रेस देश में अपनी सरकार बनायेगी. राहुल गांधी युवाओं के रॉल मॉडल है और आज देश के युवा इन्हें फॉलो करते है. युवाओं के प्रेरणास्रोत और […]

औरंगाबाद सदर : राहुल गांधी को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर औरंगाबाद विधायक आनंद शंकर ने बधाई देते हुए कहा है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में ही कांग्रेस देश में अपनी सरकार बनायेगी. राहुल गांधी युवाओं के रॉल मॉडल है और आज देश के युवा इन्हें फॉलो करते है.
युवाओं के प्रेरणास्रोत और तेज तर्रार होनहार नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी. साथ ही गुजरात चुनाव में राहुल गांधी के प्रति दिख रहा युवाओं का रुझान यह साबित कर रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मस्थली के ही लोग उनसे कितने खफा है.उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए हो रहे नामांकन के समय उन्होंने खुद राहुल गांधी से मिल कर शुभकामनाएं दी थीं.
राहुल गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के जिलाध्यक्ष ई विवेक सिंह चौहान के नेतृत्व में शहर के रमेश चौक पर मिठाईयां बांटी गयी और पटाखा छोड़कर जश्न मनाया गया. विवेक सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर पूरे देश के युवाओं में उत्साह है और इससे अब देश के युवा एक विशाल समूह में कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन देंगे.
इस दौरान मो अफरोज, सारिक, इम्तियाज, आकाश, छोटू तिवारी, जावेद, नवीन, मो मजहर, जितू यादव,संदीप किशोर, रॉकी सहित अन्य उपस्थित थे. वहीं जिला कांग्रेस कमिटी द्वारा रमेश चौक पर एक नुक्कड़ सभा कर अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के नव निर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी को बधाई दी गयी.
इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया और मिठाइयां भी बांटी. इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद सिंह, डाॅ अक्षय लाल पासवान,डाॅ अंबिका पासवान, महमूद आलम,कामेश्वर यादव, मुन्ना सिंह,अवधेश सिंह, अनिल कुमार सिंह,रामविलास सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें