32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीबीपुर में टूटी पुलिया लोगों के आवागमन का साधन

सुध नहीं लेते जनप्रतिनिधि हसपुरा : प्रखंड के टाल पंचायत के रामजीवन बिगहा बीबीपुर गांव के ग्रामीण जर्जर पुलिया से आवागमन करने को विवश हैं. रामजीवन बिगहा के समीप माली नहर में लगभग बीस वर्ष पहले ग्रामीणों ने आपसी सहयोग से पुलिया का निर्माण किया गया था. इस पुलिया से छोटी आबादी वाले तीन गांव […]

सुध नहीं लेते जनप्रतिनिधि
हसपुरा : प्रखंड के टाल पंचायत के रामजीवन बिगहा बीबीपुर गांव के ग्रामीण जर्जर पुलिया से आवागमन करने को विवश हैं. रामजीवन बिगहा के समीप माली नहर में लगभग बीस वर्ष पहले ग्रामीणों ने आपसी सहयोग से पुलिया का निर्माण किया गया था. इस पुलिया से छोटी आबादी वाले तीन गांव के लोग आवागमन करते हैं. पिछले दो वर्षों से फुटब्रिज नहर के पानी की तेज धार से जर्जर हो गई है. इससे ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.
बरसात में होती है परेशानी : पूर्व पंचायत समिति सदस्य कौलेश्वर सिंह उर्फ मुन्ना बताते हैं कि बरसात के दिनो में ग्रामीणों को सबसे अधिक परेशानी होती है. नहर में जब पानी बढ़ जाता है तो उस समय स्कूली बच्चों को पार करना काफी मुश्किल होता है.
क्या कहते हैं जनप्रतिनिधि : पंचायत समिति सदस्य रामजीत राम बताते हैं कि पंचायत समिति की बैठक में फुटब्रिज बनाने के लिए प्रस्ताव लिया गया है. नहर विभाग से स्वीकृति की जरूरत है. इसके लिए पत्र लिखा जायेगा.
क्या कहते हैं पदाधिकारी : हसपुरा के बीडीओ वेदप्रकाश का कहना है कि नहर में फुटब्रिज पुलिया बनाने व पुल निर्माण के लिए सिंचाई विभाग से स्वकृति लेनी पड़ती है. उसके लिए पत्र भेजा जा रहा है. स्वीकृति मिलते ही पुलिया बनाने की पहल की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें