Advertisement

aurangabad

  • Feb 11 2019 11:24AM
Advertisement

स्कूल वाहन और बाइक की टक्कर में इंटर विज्ञान के परीक्षार्थी की मौत, आधा दर्जन से अधिक छात्र जख्मी

स्कूल वाहन और बाइक की टक्कर में इंटर विज्ञान के परीक्षार्थी की मौत, आधा दर्जन से अधिक छात्र जख्मी

दाउदनगर / औरंगाबाद : थाना क्षेत्र के दाउदनगर-बारुण रोड के नहर रोड में चौरम पुल और चमन बिगहा के बीच में एक निजी शिक्षण संस्थान के वाहन और बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत मौके पर ही हो गयी. जबकि, स्कूल के वाहन सूमो पर सवार करीब आठ बच्चों के घायल होने की सूचना है. हालांकि, समाचार लिखे जाने तक इसकी पुष्टि नहीं नहीं हो सकी है.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आठ बच्चों को घायल अवस्था में दाउदनगर से अस्पताल के लिए भेजा गया है. सूचना मिल रही है कि किसी निजी अस्पताल में बच्चों का इलाज स्कूल प्रबंधन द्वारा कराया जा रहा है. मृत युवक प्रेम कुमार के बारे में एडमिट कार्ड से सिर्फ इतना पता चल पाया है कि वह इंटरमीडिएट विज्ञान संकाय का परीक्षार्थी था और दाउदनगर के बालिका इंटर स्कूल उसका परीक्षा केंद्र था. वह बारुण प्रखंड के राजकीय सिरीस हाईस्कूल का विद्यार्थी था. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर काफी संख्या में लोगों को भीड़ उमड़ पड़ी. पुलिस भी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची. बच्चों के अभिभावक भी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं और जानकारी लेने के लिए बेचैन हैं. 

घटना के संबंध में मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, दोनों वाहन बारुण रोड की ओर से आ रहे थे और जैसे ही घटनास्थल के पास पहुंचे तो दोनों वाहनों में टक्कर हो गयी. टक्कर में स्कूल वाहन सूमो पलट कर क्षतिग्रस्त हो गया है. वहीं, टक्कर में परीक्षार्थी प्रेम कुमार की मौत हो गयी और उसकी बाइक भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement