37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : औरंगाबाद में बरातियों से भरी पिकअप पलटी, तीन की मौत, 10 घायल

औरंगाबाद : बिहारके औरंगाबाद में हसपुरा थाना क्षेत्र के गहना गांव के समीप हसपूरा पिरु पथ में बुधवार की रात्रि हुई भीषण सड़क हादसा में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गयी. जबकि, दसबाराती गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल हसपुरा में लाया गया है जहां […]

औरंगाबाद : बिहारके औरंगाबाद में हसपुरा थाना क्षेत्र के गहना गांव के समीप हसपूरा पिरु पथ में बुधवार की रात्रि हुई भीषण सड़क हादसा में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गयी. जबकि, दसबाराती गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल हसपुरा में लाया गया है जहां के चिकित्सकों ने सभी घायलों की हालत गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया है.

घटना से संबंधित मिली जानकारी के अनुसार अरवल जिले के मेहंदिया थाना क्षेत्र के कोइल कामता से बारातियों से भरी सवारी वाहन हसपुरा थाना क्षेत्र के पचरुखिया गांव की ओर आ रही थी. गहना गांव के समीप पहुंचनेके साथ ही वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो कर पलट गया.हादसेमें सवारतीन बारातियों की मौत घटनास्थल पर हो गयी. जबकि, दस लोग घायल हुए हैं.

घटना की सूचना मिलते हैं हसपुरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है. हालांकि, मृतकों की पहचान अभी नहीं हो सकी है. घटना के पीछे किसकी लापरवाही है यह स्पष्ट नहीं हो सका है. इधर, हसपुरा थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि तीन लोगों की मौत हो चुकी हैं. जबकि अन्य घायल है. घटना के बारे में अभी तक जांच से पता चल रहा हैं कि वे लोग हसपुरा थाना क्षेत्र के किसी गांव में बरात पिकअप से आ रहे थे. चालक के संतुलन खो जाने के कारण वाहनदुर्घटनाग्रस्त हो गया. घटना के बाद मृतकों के गांव में सूचना दे दी गयी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें