32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : औरंगाबाद में अपराधियों ने दिनदहाड़े व्यवसायी पुत्र को गोली मारकर किया जख्मी

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले में अपराधियों ने सोमवार को दिन दहाड़े दाउदनगर थाना क्षेत्र के भखरुआं बाजार रोड में नहर पुल के पास एक व्यवसायी पुत्र को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. अपराधियों द्वारा लाखों रुपए लूट लिए गये हैं, लेकिन यह पता नहीं चल पा रहा है कि कितनी […]

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले में अपराधियों ने सोमवार को दिन दहाड़े दाउदनगर थाना क्षेत्र के भखरुआं बाजार रोड में नहर पुल के पास एक व्यवसायी पुत्र को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. अपराधियों द्वारा लाखों रुपए लूट लिए गये हैं, लेकिन यह पता नहीं चल पा रहा है कि कितनी राशि की लूट हुई है. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शी एवं घटनास्थल के आसपास के दुकानदार भी कुछ बताने को तैयार नहीं है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, किराना व्यवसायी भखरुआं निवासी प्रवीण कुमार का पुत्र 25 वर्षीय प्रतीक उर्फ सोनू अपने बाइक से दाउदनगर बाजार स्थित किसी बैंक में जा रहा था. जैसे ही वह अपनी बाइक से बाजार जाने के लिए नहर पुल के पास पहुंचा तो पहले से घात लगाये करीब आधा दर्जन की संख्या में अपराधियों ने उस पर हमला बोल दिया और गोली मार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

बताया जाता है कि उसे दो गोलियां लगी हैं. एक गोली पेट में फंसी हुई है. अपराधियों की संख्या के बारे में भी स्पष्ट रूप से जानकारी नहीं मिल पा रही है. सिर्फ इतनी जानकारी मिल पा रही है कि एक बाइक पर सवार दो अपराधी थे और तीन-चार अन्य अपराधी थे. गोली लगते ही व्यवसायी पुत्र बाइक समेत सड़क पर गिर पड़ा. स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से उसे निजी हॉस्पिटल अरविंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां के चिकित्सकों ने उसकी स्थिति गंभीर बताते हुए बेहतर इलाज के लिए बड़े चिकित्सालय में पटना रेफर कर दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उसके पेट में गोली फंसी हुई है .इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ राजकुमार तिवारी, औरंगाबाद के सार्जेंट मेजर एवं दाउदनगर के पूर्व थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह,दाउदनगर थाना के सब इंस्पेक्टर मो.अरमान, कमलेश राम आदि ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन और पूछताछ की. समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में पुलिस पदाधिकारियों का बयान नहीं मिल सका है. जख्मी युवक के परिजनों से भी बात नहीं हो पा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें