Advertisement

asansol

  • Oct 13 2019 1:03AM
Advertisement

भाजपा कभी भी नवान्न पहुंच जायेगी : दिलीप

 कोलकाता :  प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने जियागंज में हुए तिहरे हत्याकांड के लिए राज्य की कानून व्यवस्था को जिम्मेवार ठहराते हुए अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है.  उन्होंने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में पुलिस तृणमूल कांग्रेस के इशारे पर काम कर रही है, इसलिए अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराध करने के बावजूद अपराधी राज्य में बेखौफ घूम रहे हैं. उन्होंने जियागंज की घटना पर राज्यपाल द्वारा प्रतिक्रिया देने पर तृणमूल कांग्रेस की नाराजगी का जिक्र करते हुए कहा कि इस प्रदेश में लोगों की हत्या होती है, तो यह राजनीति नहीं है. 

 
और राज्यपाल अगर अपने दिल की बात कहना चाहें, तो उसके लिए उन्हें तृणमूल की अनुमति लेनी होगी. क्या राज्यपाल तृणमूल के गुलाम हैं? मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हुए दिलीप घोष ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लगातार माताओं की गोद सूनी हो रही है. इसके लिए लोग ममता बनर्जी को सत्ता में नहीं लाये हैं. उन्हें इन हत्याओं की जिम्मेवारी लेनी होगी. लेकिन उन्होंने इन घटनाओं पर दुख तक नहीं जताया. 
 
दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा लोकतांत्रिक परंपराओं में भरोसा करती है, इसलिए उनका आंदोलन शांतिपूर्ण तरीके से हो रहा है. शनिवार को हमने डेमो दिया है. अब हमलोगों का यह आंदोलन नवान्न तक पहुंचने में ज्यादा वक्त नहीं लगायेगा. हम कभी भी नवान्न तक पहुंच जायेंगे, इसलिए समय रहते ही सरकार को सतर्क हो जाना चाहिए. 
 
उन्होंने पुलिस को सतर्क करते कहा कि अगर वे निष्पक्ष होकर काम नहीं करेंगे, तो सत्ता में आने के बाद भाजपा उनलोगों की तालिका बनायेगी और उनके खिलाफ कार्रवाई होगी. उन्होंने राज्य के बुद्धजीवियों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अखलाक की मौत पर मोमबत्ती लेकर सड़कों पर उतरनेवाले लोग आज चुप क्यो‍ं हैं. पश्चिम बंगाल में आज मानवता खतरे में है. लिहाजा लोगों को अभी से हर स्तर पर इसका विरोध करना होगा.
 
 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement