32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांकुड़ा शहर में सतीघाट ब्रिज के पास सड़क जाम

बांकुड़ा : शहर के सतीघाट स्थित गंधेश्वरी नदी पर ब्रिज निर्माण में हो रहे विलंब के विरोध में नदी के दोनों किनारों के निवासियों ने बुधवार को विरोध जताते हुए सड़क जाम किया. उन्होंने कहा कि इसके पहले भी सतीघाट ब्रिज के निर्माण एवं मरम्मत कार्य किये गये हैं. किंतु इस बार बड़े ब्रिज निर्माण […]

बांकुड़ा : शहर के सतीघाट स्थित गंधेश्वरी नदी पर ब्रिज निर्माण में हो रहे विलंब के विरोध में नदी के दोनों किनारों के निवासियों ने बुधवार को विरोध जताते हुए सड़क जाम किया. उन्होंने कहा कि इसके पहले भी सतीघाट ब्रिज के निर्माण एवं मरम्मत कार्य किये गये हैं. किंतु इस बार बड़े ब्रिज निर्माण की बात कही गई है.

ब्रिज निर्माण शुरू भी हुआ है. किंतु विगत एक वर्ष से ब्रिज निर्माण बंद है. जिसके चलते बारिश के मौसम में दोनों छोर के लोगों को भारी असुविधा हो रही है. उन्हें तीन-चार किलोमीटर की अतिरिक्त दूरी तय कर बड़े ब्रिज से होकर जाना पड़ रहा है. विशेष रूप से शैक्षणिक संस्थानों के छात्रों एवं छोटे-छोटे स्कूली बच्चों को असुविधा हो रही है.
इसके प्रतिवाद में दोनों किनारों के निवासियों ने निर्माण कार्य शीघ्र पूरा किये जाने की मांग पर सतीघाट मोड़ पर सड़क जाम किया. इसके कारण जिला मुख्यालय शहर की ट्रॉफिक परिसेवा पूरी तरह से चरमरा गई. पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप तथा आश्वासन के बाद आंदोलन समाप्त हुआ. दैनिक यात्रियों को काफी असुविधा हुई. सड़क जाम सुबह नौ बजे शुरू हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें