37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रूपनारायणपुर में सड़क हादसे में चार की मौत

बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आयी बाइक, घटना के बाद पलटा वाहन बाइक चालक, दो बच्चों की घटनास्थल पर मौत, खलासी की बालू में दब कर हुई मौत डीएवी स्कूल (रूपनारायणपुर) में कक्षा एक के विद्यार्थी थे दोनों मासूम, जा रहे थे ट्यूशन रूपनारायणपुर : सालानपुर थाना क्षेत्र में हरिसाडी एथोड़ा मुख्य सड़क पर […]

बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आयी बाइक, घटना के बाद पलटा वाहन

बाइक चालक, दो बच्चों की घटनास्थल पर मौत, खलासी की बालू में दब कर हुई मौत
डीएवी स्कूल (रूपनारायणपुर) में कक्षा एक के विद्यार्थी थे दोनों मासूम, जा रहे थे ट्यूशन
रूपनारायणपुर : सालानपुर थाना क्षेत्र में हरिसाडी एथोड़ा मुख्य सड़क पर बुधवार की सुबह आमझरिया श्मशान घाट के पास ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर तथा बाद में ट्रैक्टर के पलटने से बाइक चालक शेख रियाज (36), बाइक पर सवार उनके पुत्र शेख यूसुफ आमीन (5), उनके चचेरे भाई शेख नाजीर की पुत्री आयशा परवीन (6) और ट्रैक्टर पर सवार खलासी की मौत घटनास्थल पर हो गयी.
घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद रियाज के पिता शेख आमीन (65) को दिल का दौरा पड़ गया.
सालानपुर प्रखंड अंतर्गत जेमारी शेखपाड़ा निवासी तथा पेशे से टोटल स्टेशन (टीएस) सर्वे अभियंता शेख रियाज बुधवार की सुबह अपने बेटे यूसुफ आमीन और भतीजी आयशा परवीन को बाइक से ट्यूशन ले जा रहे थे. दोनों बच्चे डीएवी स्कूल (रूपनारायणपुर) में कक्षा एक में पढ़ते थे.
वे रूपनारायणपुर सीमांतपल्ली में ट्यूशन पढ़ते थे. हरिसाडी एथोड़ा मुख्य सड़क पर सामने से आ रहे बालू लदे ट्रैक्टर से बाइक की सीधी टक्कर हो गयी. बाइक पर सवार तीनों की मौत घटनास्थल पर हो गयी. इधर, ट्रैक्टर के पलटने से बालू पर लेटा खलासी बालू में ही दब गया. दम घुटने से उसकी मौत हो गयी. उसकी पहचान नहीं हो पायी है. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक भाग निकला.
स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस अधिकारियों ने सभी शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये. शव जेमारी गांव में आते ही पूरा गांव आर्तनाद से गूंज उठा. दोनों परिवार के सदस्यों के साथ आसपास के लोग भी इन सभी की मौत पर अपनी आंसू नहीं रोक पा रहे थे.
दोनों अपने परिवार के बड़ी संतान थे. यूसुफ का छोटा भाई नौ माह का है और आयशा की छोटी बहन दो साल की है. शेख रियाज और शेख नाजीर अपनी-अपनी सुविधा के अनुसार दोनों बच्चों को ट्यूशन और स्कूल ले जाते थे. सूचना मिलने के बाद रियाज के पिता को दिल का दौरा पड़ गया. उन्हें गंभीर हालत में निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है.
संभवत: ट्रैक्टर पर अवैध बालू लदा था. इस कारण उसकी गति काफी तेज थी. घटनास्थल पर वह ढलान की ओर जा रहा था जबकि बाइक चढ़ाई पर जा रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें