27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हार के डर से मोदी का चेहरा पीला पड़ गया है: ममता

सीएम ने लगाया आरोप : सांप्रदायिकता के नाम पर लोगों को बांटकर जीत हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं मोदी कोलकाता : मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने शनिवार को नदिया जिले के पानीघाटा व बगुला में चुनावी सभा को संबोधित किया. इन सभाओं से मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला […]

सीएम ने लगाया आरोप : सांप्रदायिकता के नाम पर लोगों को बांटकर जीत हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं मोदी

कोलकाता : मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने शनिवार को नदिया जिले के पानीघाटा व बगुला में चुनावी सभा को संबोधित किया. इन सभाओं से मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव हारने के डर की वजह से मोदी “हारातांक” से पीड़ित हो गये हैं और सांप्रदायिकता के आधार पर लोगों को बांटकर राज्य में जीत हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं.
ममता ने कृष्णानगर लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार महुआ मोइत्रा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा : वह (मोदी) जानते हैं कि वह चुनाव हार जायेंगे. यही वजह है कि उनका चेहरा पीला पड़ गया है. वह अब “हारातांक” से पीड़ित हैं और उत्तर प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, पंजाब, आंध्र प्रदेश, गुजरात, ओड़िशा और अन्य राज्यों में हार के बारे में सोचकर हर रोज बकवास कर रहे हैं.
उन्होंने कहा कि भाजपा अगर त्रिपुरा में जीत भी जाती है तो मुझे बुरा नहीं लगेगा, क्योंकि वहां उन्हें 543 सीटें नहीं मिलेंगी. यही वजह है कि मोदी लोगों को हिंदू-मुस्लिम के आधार पर बांट कर वोट हासिल करने के लिये बंगाल के आसपास घूम रहे हैं. बंगाल में कुछ न करने के आरोप पर पलटवार करते हुए सुश्री बनर्जी ने कहा अगर ऐसा है तो लोग मुझसे जवाब मांगेंगे. ममता ने देश बचाने के लिये लोगों से भाजपा को वोट नहीं देने का आग्रह किया.
उन्होंने कहा कि अगर आप देश को बचाना चाहते हैं तो भाजपा को वोट न दें. क्या आप नोटबंदी के दौरान हुई पीड़ा को भूल गये हैं. करोड़ों लोग पीड़ित हुए थे. अब जब चुनाव आ गये हैं तो क्या आप उन्हें (मोदी को) जवाब नहीं देंगे. उन्होंने कहा : उनके खिलाफ मतदान करके उन्हें (भाजपा)नोटबंदी के लिये जोरदार तमाचा मारें. इसके बाद मुख्यमंत्री ने कृष्णानगर में तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में रैली निकाली, जिसमें हजारों की संख्या में तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने हिस्सा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें