32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो दिवसीय स्टेट शूटिंग शॉर्ट गन चैंपियनशिप शुरू

जामुड़िया : 52वां पश्चिम बंगाल स्टेट शूटिंग शॉर्टगन चैंपियनशिप 2019 का दो दिवसीय प्रतियोगिता का उद्घाटन शनिवार संध्या को आसनसोल नगर निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी ने राइफल फायर कर किया. सातग्राम स्थित पीके राय शॉटगन शूटिंग अकादमी में प्रतियोगिता के दौरान पश्चिम बंगाल राइफल एसोसिएशन के अध्यक्ष व राष्ट्रीय राइफल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष वीके […]

जामुड़िया : 52वां पश्चिम बंगाल स्टेट शूटिंग शॉर्टगन चैंपियनशिप 2019 का दो दिवसीय प्रतियोगिता का उद्घाटन शनिवार संध्या को आसनसोल नगर निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी ने राइफल फायर कर किया.

सातग्राम स्थित पीके राय शॉटगन शूटिंग अकादमी में प्रतियोगिता के दौरान पश्चिम बंगाल राइफल एसोसिएशन के अध्यक्ष व राष्ट्रीय राइफल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष वीके ढल ने बताया कि चैंपियनशिप पूरे पश्चिम बंगाल के विभिन्न जिलों के 10 क्लबों करीब 60 प्रतियोगी हिस्सा ले रहे हैं. अंचल में पहली बार शॉटगन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. प्रतियोगिता पांच ग्रुप में महिला हिस्सा ले रहीं हैं. ट्रैप शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है.

इस मौके पर आसनसोल नगर निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी कहा कि मैं इस प्रतियोगिता में आकर स्वंय को गौरवांवित महसूस कर रहा हूं. इस तरह के प्रतियोगिता से इस अंचल के प्रतियोगी राष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम रोशन कर रहे हैं, यह गर्व का विषय है. वहीं उन्होंने पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों के प्रति श्रद्धांजलि देते हुए एक मिनट का मौन रखा. इसको (आईएसपी सेल) के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (पीए) के चंद्रशेखर सिन्हा प्रमुख रूप से उपस्थित थे.

राइफल एसोसिएशन आसनसोल के सदस्यों ने डायरेक्टर चंद्रशेखर सिन्हा से इसको क्षेत्र में शूटिंग रेंज के लिए जगह प्रदान करने को कहा ताकि कम से कम 15 मशीनें लगाकर इस तरह की शूटिंग प्रतियोगिता की तैयारी की जा सके. इस मौके पर संस्था के संगठन सचिव पीके राय, पश्चिम बंगाल के सीनियर उपाध्यक्ष अशोक चटर्जी, देव कुमार सुजीत बोस आदि उपस्थित थे. रविवार को प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण समारोह में राज्य के श्रम एवं कानून मंत्री मलय घटक तथा अड्डा के चेयरमैन सह आसनसोल दक्षिण के विधायक तापस बनर्जी शामिल होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें