35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गापुर : रोज-डे के साथ वैलेंटाइन वीक का शुभारंभ, बाजारों में रौनक

दुर्गापुर : प्यार के इजहार का प्रतीक माने जाने वाले वैलेंटाइन सप्ताह की शुरुआत गुरुवार से हो गयी. पहले दिन रोज डे पर लोगों ने अपने-अपने अंदाज में इस दिन को सेलिब्रेट किया. 7-14 फरवरी तक चलने वाले वेलेंटाइन सप्ताह का पहला दिन युवाओं के लिए बेहद खास होता है. युवाओं ने जहां अपने दोस्तों […]

दुर्गापुर : प्यार के इजहार का प्रतीक माने जाने वाले वैलेंटाइन सप्ताह की शुरुआत गुरुवार से हो गयी. पहले दिन रोज डे पर लोगों ने अपने-अपने अंदाज में इस दिन को सेलिब्रेट किया. 7-14 फरवरी तक चलने वाले वेलेंटाइन सप्ताह का पहला दिन युवाओं के लिए बेहद खास होता है.

युवाओं ने जहां अपने दोस्तों को गुलाब का फूल दिया वहीं लोगों ने दूर बैठे दोस्त को याद करने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया. रोज डे को लेकर शहर के बेनाचिती सहित अन्य बाजरों मे गुलाब के फूलों व गैलरी की दुकानों पर सुबह से ही भीड़ लगी रही.

रोज 5-20 रुपये में मिलने वाला गुलाब रोज डे के दिन चौगुने दाम पर बिका. शहर के गिफ्ट सेंटर के संचालको का कहना है की वेलेंटाइन-डे को लेकर विशेषकर युवा वर्ग में खरीददारी का रुझान है.

इस बार रोज के बंचेज हैं जो 70 से 1000 रु. तक में उपलब्ध हैं. गिफ्ट गैलरियों में गुलाब के फूलों के साथ आर्टिफिशियल गुलाब भी युवाओं को लुभा रहे हैं. वेलेंटाइन डे को भुनाने मे कंपनियां भी नहीं है. विभिन्न ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स ने ऑफर्स और डिस्काउंट्स निकाले हैं. इसके अलावा शो पीस, कपल, टेडी बीयर, हा‌र्ट्स, फोटो, प्रिंट के मग्स व फोटो फ्रेम, चाकलेट, टेडी, ब्रेसलेट व अन्य गिफ्ट आयटम की बिक्री आम दिनों से कई गुणा अधिक हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें