36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आद्रा : योगी की रैली के दौरान भाजपा कार्यकर्ता लापता, तृणमूल पर अपहरण का आरोप

आद्रा : पुरुलिया जिले के बलरामपुर थाना अंतर्गत करमा गांव के रहने वाले सक्रिय भाजपा सदस्य कार्तिक घोड़ाय मंगलवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा से लौटने के दौरान लापता हो गया. भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ अपहरण का आरोप लगाया है. भाजपा का दावा है पिछले दिनों बलरामपुर प्रखंड अंतर्गत दो […]

आद्रा : पुरुलिया जिले के बलरामपुर थाना अंतर्गत करमा गांव के रहने वाले सक्रिय भाजपा सदस्य कार्तिक घोड़ाय मंगलवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा से लौटने के दौरान लापता हो गया. भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ अपहरण का आरोप लगाया है. भाजपा का दावा है पिछले दिनों बलरामपुर प्रखंड अंतर्गत दो भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता दुलाल कुमार एवं त्रिलोचन महतो को तृणमूल के लोगों ने अगवा कर ले गए थे उसके बाद दोनों का शव फंदे से लटकता पाया गया था.

इन दोनों को तृणमूल के लोगों ने हत्या की थी. भाजपा के सचिव गोपाल कटारुका का कहना है हमें शक है हमारे सक्रिय कार्यकर्ता कार्तिक को भी तृणमूल वाले ही अपहरण कर ले गए हैं. हम हैं जल्द से जल्द पुलिस कार्तिक को वापस लाएं वरना बृहद आंदोलन करने को बाध्य होंगे. वहीं तृणमूल के उपाध्यक्ष सुजय बनर्जी ने आरोप को बेबुनियाद बताया है.

दूसरी ओर पुलिस कार्तिक को खोजने के लिए तलाशी आरंभ शुरू कर दी है. कार्तिक के परिजनों तथा स्थानीय भाजपा नेताओं ने बताया है सीएम योगी की सभा से लौटते समय कार्तिक अपने बाइक से अकेले ही उरमा होते हुए अपने गांव करमा जा रहा था. उरमा तृणमूल कार्यालय से कुछ दूरी पर उसने ने अपने एक दोस्त सुबीर घोष को फोन पर बताया उसे उरमा तृणमूल पार्टी ऑफिस के समक्ष दो स्कॉर्पियो पीछा कर रही है वह लोग उसे मार डालेंगे जल्दी उसे बचाये. इसके बाद से उसका फोन बंद हो गया.

इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं ने पुलिस को साथ लेकर रातभर कार्तिक की तलाश की लेकिर कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस तथा भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे तो देखा की कार्तिक की बाइक एवं चाबी तथा मोबाइल पड़ा हुआ था. बलरामपुर पंचायत समिति के भाजपा सदस्य विरींची कुमार ने कहां 24 घंटा के अंदर सक्रिय कार्यकर्ता कार्तिक गोड़ाय को पुलिस प्रशासन सही सलामत घर नहीं लौटाती है तो वे लोग आंदोलन करने को बाध्य होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें