37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अरविंद पल्ली में 25 लाख की लागत से बनेगी सड़क

दुर्गापुर : दुर्गापुर शहर के 43 नंबर वार्ड अंतर्गत अरविंद पल्ली इलाके में सोमवार को दुर्गापुर नगर निगम के मेयर दिलीप अगस्थी ने नारियल फोड़कर कंक्रीट सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ किया. इसके पूर्व अतिथियों के हाथों पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया. इलाके के रिक्रियेशन क्लब की ओर से आयोजित […]

दुर्गापुर : दुर्गापुर शहर के 43 नंबर वार्ड अंतर्गत अरविंद पल्ली इलाके में सोमवार को दुर्गापुर नगर निगम के मेयर दिलीप अगस्थी ने नारियल फोड़कर कंक्रीट सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ किया. इसके पूर्व अतिथियों के हाथों पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया. इलाके के रिक्रियेशन क्लब की ओर से आयोजित होने वाली दुर्गापूजा के लिये खूंटी पूजन भी किया गया.
अरविंद पल्ली में सड़क खराब हो जाने के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था. निगम में नया बोर्ड गठित होने के बाद इलाका वासियों ने सड़क निर्माण के लिये आवेदन किया था. इलाके के पार्षद सह बोरो चेयरमैन चंद्रशेखर बनर्जी के प्रयास से सड़क के निर्माण कार्य को मंजूरी मिल पायी है.
एक किलोमीटर कंक्रीट सड़क बनाने के साथ-साथ इलाके में तीन जगहों पर कल्वर्ट का निर्माण किया जायेगा. चंद्रशेखर बनर्जी ने बताया कि दुर्गापुर नगर निगम की ओर से इलाके का विकास कार्य किया जा रहा है. अरविंद पल्ली में सड़क एवं कल्वर्ट बनाने में करीब 25 लाख रुपये खर्च होंगे. आने वाले समय में निगम की ओर से विकास कार्य निरंतर जारी रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें