32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरएसएस के स्वयंसेवकों ने सेवा सप्ताह के तहत की तालाब की सफाई

14 से 20 फरवरी तक मनाया जा रहा है सेवा सप्ताह अखिल भारतीय स्तर पर जनसेवा एवं सामाजिक जागरूकता से संबंधित होंगे कार्य दुर्गापुर : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा अखिल भारतीय स्तर पर सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है. इस सेवा सप्ताह के तहत जनसेवा एवं सामाजिक जागरूकता से संबंधित विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया […]

14 से 20 फरवरी तक मनाया जा रहा है सेवा सप्ताह

अखिल भारतीय स्तर पर जनसेवा एवं सामाजिक जागरूकता से संबंधित होंगे कार्य
दुर्गापुर : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा अखिल भारतीय स्तर पर सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है. इस सेवा सप्ताह के तहत जनसेवा एवं सामाजिक जागरूकता से संबंधित विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. आरएसएस द्वारा प्रदाय कार्यक्रमों की रूपरेखा अनुरूप सोमवार को शहर के नॉर्थ एवेन्यू स्थित तालाब में साफ सफाई का कार्य किया गया. इस मौके पर शिवाजी शाखा के सेवा प्रमुख सुनील नायक, सुमित बाउरी, हीरा साव, स्वाधीन बाउरी, चिरंजीत धीवर सहित काफी संख्या में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता उपस्थित थे.
इस दौरान तालाब के भीतर और उसके आसपास के इलाके को साफ किया. वहीं इलाके के लोगो को इसकी उचित सफाई करने की सलाह दी गई. मौके पर उपस्थित चिरंजीत धीवर ने कहा कि यह इलाके का एकमात्र तालाब है, जहां लोगों द्वारा धार्मिक सहित कई कार्यो को अंजाम दिया जाता है. काफी समय से इस तालाब की साफ सफाई नहीं हुई थी.
जिसके कारण लोगों को असुविधा होती थी. आरएसएस की ओर से ना केवल इसकी साफ सफाई की गई, बल्कि लोगों को सफाई के लिए जागरूक किया. इस मौके पर उपस्थित दक्षिण बंग प्रांत के सेवा प्रमुख मनोज चटर्जी ने कहा कि सेवा सप्ताह के तहत विभिन्न सामाजिक कार्य किये जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आरएसएस का मूल लक्ष्य ही सामाजिक सेवा करना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें