36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हल्दिया : फेसबुक पर जिससे हुआ प्यार वह निकली बेवफा

हल्दिया : फेसबुक पर हुई दोस्ती, उसके बाद हुआ प्यार. लेकिन जैसे ही विश्वजीत को पता चला कि जिससे उसका प्यार है, वह पहले से ही शादीशुदा है, उसके होश उड़ गये. सच्चाई जानने के बाद से ही वह परेशान रहने लगा था. दुखद घटना तब हुई, जब वैलेंटाइंस डे के मौके पर यानी गुरुवार […]

हल्दिया : फेसबुक पर हुई दोस्ती, उसके बाद हुआ प्यार. लेकिन जैसे ही विश्वजीत को पता चला कि जिससे उसका प्यार है, वह पहले से ही शादीशुदा है, उसके होश उड़ गये. सच्चाई जानने के बाद से ही वह परेशान रहने लगा था. दुखद घटना तब हुई, जब वैलेंटाइंस डे के मौके पर यानी गुरुवार को विश्वजीत ओझा (25) की अस्वाभाविक मौत हो गयी. घर से उसके शव को फंदे से झूलती हालत में बरामद किया गया. उसे गांव के एक चिकित्सक के पास ले जाने पर उन्होंने उसे मृत करार दिया.

घटना पांसकुड़ा थाना अंतर्गत दक्षिण जियादा गांव में घटी. इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. प्राथमिक जांच के बाद पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है. हालांकि, पांसकुड़ा थाना के प्रभारी अजीत कुमार झा का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पायेगा.

फिलहाल की जांच की जा रही है. स्थानीय सूत्रों के अनुसार विश्वजीत ओमान स्थित एक निजी संस्थान में काम करता था. गत दो दिन पहले ही घर लौटा था. कथित तौर पर ओमान रहने के दौरान फेसबुक पर कोलकाता से सटे बेलघरिया इलाके की रहनेवाली एक युवती से उसकी दोस्ती हुई थी.

धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गया. घर वापसी के बाद विश्वजीत ने युवती को विवाह का प्रस्ताव दिया था. सूत्रों के अनुसार युवती ने शादी करने से इनकार कर दिया. उसके बाद विश्वजीत को पता चला कि वह युवती पहले से ही शादीशुदा है और उसकी एक संतान भी है. मृतक के भाई अभिजीत ओझा ने बताया कि सच्चाई जानने के बाद से ही विश्वजीत काफी परेशान था. संभवत: इसी कारण उसके भैया ने आत्महत्या करने का कदम उठाया होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें