32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नितुरिया में पोस्ट ऑफिस भवन का शिलान्यास

नितुरिया : मंगलवार को अपराह्न पुरुलिया जिले के सालतोड़ ग्राम पंचायत के सालतोड़ बाजार में नितुरिया पंचायत समिति के उपाध्यक्ष शांतिभूषण प्रसाद यादव ने डीवीसी (पश्चिम बंगाल) के सीएसआर कोष द्वारा उपलब्ध 3 लाख 49 हजार रुपए की लागत से डाकघर के लिए कमरा निर्माण हेतु सालतोड़ बाजार स्थित काली मंदिर के पास नारियल फोड़कर […]

नितुरिया : मंगलवार को अपराह्न पुरुलिया जिले के सालतोड़ ग्राम पंचायत के सालतोड़ बाजार में नितुरिया पंचायत समिति के उपाध्यक्ष शांतिभूषण प्रसाद यादव ने डीवीसी (पश्चिम बंगाल) के सीएसआर कोष द्वारा उपलब्ध 3 लाख 49 हजार रुपए की लागत से डाकघर के लिए कमरा निर्माण हेतु सालतोड़ बाजार स्थित काली मंदिर के पास नारियल फोड़कर शिलान्यास किया.

मौके पर सालतोड़ ग्राम पंचायत के प्रधान सुमित सागर प्रसाद, तेज नारायण राम, केके कुमार, पी कर्मकार सहित अन्य लोग उपस्थित थे. जानकारी के अनुसार सालतोड़ ग्राम पंचायत के सालतोड़ में स्थित पुराने डाकघर भवन के जर्जर हो जाने के कारण करीब 2-3 वर्षों पूर्व उस भवन को छोड़ दिया गया था.

तब तक अस्थाई तौर पर दूसरे कमरे में कार्य चलाया जाता था. इसी बीच डीवीसी के सीएसआर योजना की ओर से प्राप्त राशि द्वारा नए भवन निर्माण के लिए शिलान्यास किया गया. इसके जल्द ही बनकर तैयार हो जाने की उम्मीद जताई गई. इससे लोगों को कई तरह की सुविधाएं मुहैया हो सकेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें