25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गापुर : दो को दुर्गापुर में होगी प्रधानमंत्री की सभा, राज्य नेताओं की टीम ने बैठक के बाद की इसकी घोषणा

दुर्गापुर : इस्पात नगर स्थित नेहरू स्टेडियम मैदान में आगामी दो फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा होगी. कुमार मंगलम के इंडियाना रेस्टोरेंट में राज्य स्तरीय बैठक के पश्चात अंतिम फैसला लिया गया. राज्य नेताओं ने नेहरू स्टेडियम का दौरा किया एवं इसकी घोषणा की. राज्य पर्यवेक्षक अरविंद मेनन, विश्वप्रिय राय चौधरी, शिवप्रकाश, सुब्रत […]

दुर्गापुर : इस्पात नगर स्थित नेहरू स्टेडियम मैदान में आगामी दो फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा होगी. कुमार मंगलम के इंडियाना रेस्टोरेंट में राज्य स्तरीय बैठक के पश्चात अंतिम फैसला लिया गया. राज्य नेताओं ने नेहरू स्टेडियम का दौरा किया एवं इसकी घोषणा की.

राज्य पर्यवेक्षक अरविंद मेनन, विश्वप्रिय राय चौधरी, शिवप्रकाश, सुब्रत चट्टोपाध्याय, सायन्तन बसु, जिला अध्यक्ष एवं ब्लॉक ऑबजर्वर शामिल थे. बैठक के दौरान बंगाल के सात अलग-अलग जिलों में भाजपा की सभा को लेकर अंतिम फैसला लिया गया.

दो फरवरी को दुर्गापुर में प्रधानमंत्री की सभा को सफल बनाने के लिए रणनीति बनाई गई. नेताओं ने तृणमूल सरकार एवं प्रशासन पर सभा की अनुमति ना देने का आरोप लगाया. राज्य पर्यवेक्षक अरविंद मेनन ने बताया कि राज्य सरकार भाजपा को सभा की अनुमति देने से कतरा रही है. पूरे देश में कहीं भी किसी भी पार्टी को अपनी सभा करने का अधिकार प्राप्त है.
पुलिस तृणमूल के इशारे पर काम कर रही है. सभा की अनुमति देने से कतरा रही है. मालदा में अमित शाह की सभा में अपार लोगों का जन समर्थन मिला है. दो फरवरी को दुर्गापुर में प्रधानमंत्री की सभा में भी लाखों लोग शामिल होंगे। तृणमूल का अंत निश्चित करने का फैसला जनता बना चुकी है.
पीएम की सभा को लेकर वीरभूम जिला कमेटी की बैठक: पानागढ़. आगामी दो फरवरी को दुर्गापुर नेहरू स्टेडियम में आयोजित होनेवाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को लेकर रविवार को बीरभूम जिला भाजपा कमेटी की बैठक सिउड़ी में हुई. इसमें बड़ी संख्या में शामिल होने का निर्णय लिया गया. जिला पर्यवेक्षक राजीव कुमार भौमिक, जिला अध्यक्ष रामकृष्ण राय, भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष ध्रुव साहा, जिला महासचिव कालो सोना मंडल आदि उपस्थित थे.
बांकुड़ा भाजपा जिला कमेटी ने की तैयारी बैठक
बांकुड़ा. आगामी दो फरवरी को दुर्गापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा सात फरवरी को बांकुड़ा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा की तैयारी को लेकर रविवार को नुतनगंज स्थित जिला भाजपा कार्यालय में बैठक हुई. 26 मंडल के अध्यक्ष, सचिव एवं मंडल पदाधिकारियों ने भाग लिया.
प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ सुभाष सरकार, जिला अध्यक्ष विवेकानंदन पात्र, बांकुड़ा लोकसभा आब्जर्वर विकास बनर्जी उपस्थित थे. लोकसभा संयोजक अजय घटक ने बताया कि सभी मंडल अध्यक्षो एवं शक्ति प्रमुखों को निर्देश दिया गया है कि 28 जनवरी को तैयारी की स्थिति की जानकारी दें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें