Advertisement

asansol

  • Aug 25 2019 3:44AM
Advertisement

रक्तदान शिविर में 300 यूनिट संग्रह

रक्तदान शिविर में 300 यूनिट संग्रह

 बांकुड़ा : अस्पतालों में रक्त की कमी को दूर करने के लिए तृणमूल चला रही विशेष अभियान


पार्षद पिंकी चक्रवर्ती ने की पहल, महिलाओं ने निभायी निर्णायक भूमिका

जिला परिषद मेंटर अरुप चक्रवर्ती ने आयोज को बताया जरूरी, अनुकरणीय
 
बांकुड़ा : 15 नंबर वार्ड  तृणमूल पार्षद के नेतृत्व में शनिवार को रक्तदान शिविर लगाया गया. इसमें 300 यूनिट रक्त संग्रह किया गया. महिलाओं ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. उद्घाटन  बांकुड़ा जिला  परिषद के मेंटर अरुप चक्रवर्ती ने किया.  भारत सेवाश्रम के स्वामी प्रशांत महाराज तथा पंचायत सह जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के मंत्री श्यामल सांतरा ने शुभारंभ किया. 
 
इसका आयोजन बांकुड़ा गोविंदनगर स्थित  शारदापल्ली परिसर में हुआ. बांकुड़ा नगरपालिका के उपाध्यक्ष दिलीप अग्रवाल,  वार्ड पार्षद पिंकी चक्रवर्ती,  समाजसेवी वापी चक्रवर्ती,  जिलापरिषद के पीडब्ल्यूडी विभाग के कर्माध्यक्ष शिवाजी बनर्जी उपस्थित थी.
 
मंत्री श्यामल सांतरा ने कहा कि पूरे जिले में तृणमूल कर्मी रक्तदान शिविर का आयोजन अलग अलग इलाकों में करत रहे हैं. शिविर के माध्यम से ब्लड बैंक में रक्त की कमी को दूर की जा सकती है. लोगों को और ज्यादा जागरूक होने की जरूरत है. मेंटर श्री चक्रवर्ती ने कहा कि वार्ड पार्षद के स्तर से रक्तदान शिविर का आयोजन प्रशंसनीय है.
 
पार्षद पिंकी चक्रवर्ती ने कहा कि शिविर का आयोजन पिछले आठ वर्षों से  एक ही तिथि को किया जा रहा है. इसमें महिलाओं की भूमिका निर्णायक रहती है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement