araria

  • Dec 9 2019 10:37PM
Advertisement

पांच वर्षीया मासूम की रॉड से मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पांच वर्षीया मासूम की रॉड से मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अररिया : बिहार के अररिया में नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र की फरही पंचायत के वार्ड तीन कुंडलपुर गांव में सोमवार अलसुबह पांच वर्षीया मासूम बच्ची की रॉड से मारकर हत्या कर दी गयी. मामले की जानकारी पीड़ित परिजनों ने पुलिस को दे दी है. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

वहीं, परिजनों से पूछताछ कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया. साथ ही घटना के बाद से ही कई बिंदुओं पर जांच-पड़ताल शुरू कर दी गयी है. जबकि, प्रशासन की नजर में परिजनों का बयान संदेहास्पद दिखायी दे रहा है. जानकारी के अनुसार फरही पंचायत के वार्ड तीन कुंडलीपुर गांव निवासी रुमन यादव की पांच वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी अपने परिजनों के साथ घर में थी. इसी दौरान उसकी रॉड से मारकर हत्या कर दी गयी. जबकि, परिजन जगदीश यादव ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिजन के साथ रविवार रात घर में सोया था.

अचानक दर्जनों की संख्या में पड़ोस के ही रामपाल यादव सहित अन्य अपराधियों ने घर पर धावा बोलते हुए पहले उसे खूंटे में बांध दिया. इसके बाद घर में घुसकर पांच वर्षीया पोती ज्योति कुमारी की हत्या कर दी. परिजनों का दिया गया बयान पुलिस को संदेहास्पद लग रहा है.

10 माह पूर्व रामपाल की पत्नी की हुई थी हत्या
मालूम हो कि 10 माह पूर्व रामपाल यादव की पत्नी की हत्या कर दी गयी थी. इसमें मृतका के पिता रोमन यादव, दादा जगदीश यादव, दादी ललिया देवी सहित आधा दर्जन आरोपी थे. उसकी दादी एक माह पूर्व ही जेल से छूटकर बाहर निकली थी. जबकि पिता अब भी जेल में बंद हैं. इसी मामले का सोमवार को अररिया न्यायालय में फैसला होने वाला था. इधर, अहले सुबह उसकी हत्या कर दी गयी.

इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मृत बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के बाद दाह संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. परिजनों द्वारा दिया गया बयान संदेहास्पद लग रहा है. पुलिस कई बिंदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है. जबकि घटनास्थल पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement