37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Aaj Ka Rashifal 2020: इन्‍हें यशस्वी कार्य करने का मिलेगा अवसर, जानें अपने आज के राशिफल के बारे में

Aaj Ka Rashifalडॉ एनके बेरा:जानिए कैसा गुजरेगा आपका आज का दिन, किसे होगा आकस्मिक धन का लाभ तो नौकरी में परिवर्त्तन की है संभावना, कौन पायेगा शत्रुओं पर विजय तो किसके प्रेम संबंधों में आयेगी मिठास…. मेष जॉब में परिवर्तन होने की संभावना. उच्चस्तरीय लोगों से सम्पर्क बनाने की कोशिश कामयाब होगी. व्यापार-व्यवसाय में सफलता […]

Aaj Ka Rashifalडॉ एनके बेरा:जानिए कैसा गुजरेगा आपका आज का दिन, किसे होगा आकस्मिक धन का लाभ तो नौकरी में परिवर्त्तन की है संभावना, कौन पायेगा शत्रुओं पर विजय तो किसके प्रेम संबंधों में आयेगी मिठास….
मेष
जॉब में परिवर्तन होने की संभावना. उच्चस्तरीय लोगों से सम्पर्क बनाने की कोशिश कामयाब होगी. व्यापार-व्यवसाय में सफलता मिलेगा. सेहत अच्छा रहेगा.
वृष
यशस्वी कार्य करने का अवसर मिलेगा. राजनीतिक लाभ. कार्यक्षेत्र में संतोषजनक प्रगति होगी. समय पर सभी महत्वपूर्ण कार्य बनते नजर आयेंगे.
मिथुन
रूका हुआ काम पूरा होगा. सुख-सौहार्द्र की वृद्धि, परिवार में मांगलिक कार्य का सम्पादन, परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता, महत्वकांक्षा पूरी होगी.
कर्क
सक्रिय व्यक्तित्व का विकास, आत्मविश्वास में वृद्धि, धन-द्रव्य का लाभ, शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. नवीन उद्योग-व्यापार की योजनएं सफल होगी.
सिंह
धैर्य बनाये रखें, सभी काम पूरे होंगे.बेरोजगारों को रोजगार के अबसर बनेंगे. आर्थिक स्थिति संतुलित रहेगी. से वाद-विवाद, विरोधियों से परेशानी हो सकता है.
कन्या
आर्थिक उन्नति, पारिवारिक दायित्व पूरे होंगे. पत्नी का परामर्श लाभप्रद सिद्ध होगा. जमीन मकान संबंधी काम पूरे होंगे. नौकरी-पेशावालों की सेवा शर्तों में सुधार होगी.
तुला
कर्मक्षेत्र में अत्यधिक कार्यव्यस्तता, नियमित आमदनी के स्रोत मिलेंगे. राजनीतिक व्यक्तियों को प्रभावशाली पद प्राप्त होगा. प्रेरक प्रसंगों की अभिवृद्धि होगी.
वृिश्चक
चिरसंचित अभिलाषा पूरी होगी. आकस्मिक लाभ, स्वजन-मित्रों का सहयोग मिलेगा.मान-सम्मान, पद-प्रतिष्ठा, शुभ संवाद की प्राप्ति होगी. उत्साहित रहेंगे.
धनु
विद्या-बुद्धि-प्रतिभा का विकास होगा.जमीन-जायदाद के कामों में रुकावट दूर होगी. विरोधियों और शत्रुओं पर दबाब बनाये रखने में सफल होंगे.
मकर:सम-सामयिक प्रयास सफल होंगे. हर्षदायक समाचार मिलेंगे. एकाधिक स्रोतों से आमदनी होगी. परिवार में मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा.
कुंभ:महत्वपूर्ण काम सिद्ध होंगे. आरोग्यसुख, दिमागी तनाव दूर होंगे. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.
मीन: समस्याओं का निराकरण होकर नौकरी में कुछ उन्नति होने की संभावना. विविध सुख साधन उपलब्ध होंगे. कर्मक्षेत्रमें संतोषजनक प्रगति, व्यापार में लाभ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें