32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गया : मतदान के बाद बोले प्रेम कुमार, मिल सकती है अहम जिम्मेवारी

गया : गया टाउन से निवर्तमान विधायक डॉ प्रेम कुमार आज सुबह सुबहमांदुर्गाकी पूजा कर केसरियाचोला पहनकरमतदानकेंद्र पर वोट करने पहुंचे.वेसाइकिलचलातेहुएमतदानके लिए पहुंचे थे. उन्होंने वोट करने के बाद खुदकीजीतकेप्रति आत्मविश्वास प्रकट किया और कहाकिउन्हें भरोसा है किचुनावपरिणामआने के बाद कोई महत्वपूर्णजिम्मेवारी उन्हें मिलेगी. मालूम हो कि प्रेम कुमार बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं […]

गया : गया टाउन से निवर्तमान विधायक डॉ प्रेम कुमार आज सुबह सुबहमांदुर्गाकी पूजा कर केसरियाचोला पहनकरमतदानकेंद्र पर वोट करने पहुंचे.वेसाइकिलचलातेहुएमतदानके लिए पहुंचे थे. उन्होंने वोट करने के बाद खुदकीजीतकेप्रति आत्मविश्वास प्रकट किया और कहाकिउन्हें भरोसा है किचुनावपरिणामआने के बाद कोई महत्वपूर्णजिम्मेवारी उन्हें मिलेगी.

मालूम हो कि प्रेम कुमार बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं और इस सीट से लगातार छह बार से जीत रहे हैं. उनका अपने क्षेत्र में काफी प्रभाव भी है. इतिहास में पीएचडी डॉ प्रेम कुमार के समर्थक उन्हें मुख्यमंत्री बनाने की भी मांग करते रहे हैं. उनका दावा रहा है कि वे सर्वाधिक अनुभवी विधायक हैं.

पिछले दिनों जब उनके पक्ष में वोट करने शहनवाज हुसैन गया पहुंचे थे तो उस समय भी उनका नाम संभावित मुख्यमंत्री के रूप में उछला था. डॉ कुमार के पक्ष में एक सबसे अहम बात यह जाती है कि वे अति पिछड़ा वर्ग से आते हैं, जिनकों वोटों की इस चुनाव में भाजपा को सबसे ज्यादा जरूरत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें