36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एयरपोर्ट सिक्योरिटी से जुड़ी इस कंपनी ने 419 पदों पर निकाली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

नयी दिल्ली: एएआई कार्गो लॉजिस्टिक एंड अलाइड सर्विसेज कंपनी लिमिटेड (आइक्लास) ने सिक्युरिटी स्क्रीनर्स के पदों पर कुल 419 रिक्तियां निकाली हैं. ये नियुक्तियां तीन साल के फिक्स्ड टर्म कॉन्ट्रैक्ट पर की जायेंगी. इन पदों पर नियुक्तियां देश में स्थित विभिन्न एयरपोर्ट के लिए होंगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को इन पदों के लिए डाक […]

नयी दिल्ली: एएआई कार्गो लॉजिस्टिक एंड अलाइड सर्विसेज कंपनी लिमिटेड (आइक्लास) ने सिक्युरिटी स्क्रीनर्स के पदों पर कुल 419 रिक्तियां निकाली हैं. ये नियुक्तियां तीन साल के फिक्स्ड टर्म कॉन्ट्रैक्ट पर की जायेंगी. इन पदों पर नियुक्तियां देश में स्थित विभिन्न एयरपोर्ट के लिए होंगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को इन पदों के लिए डाक के माध्यम से आवेदन करना होगा. डाक से आवेदन स्वीकार करने की अंतिम तिथि 09 दिसंबर 2019 है.

एएआई कार्गो लॉजिस्टिक एंड अलाइड सर्विसेज कंपनी लिमिटेड (आइक्लास) कुल 419 पदों पर नियुक्तिया करने जा रही है. स्थान के मुताबिक पदों का विवरण इस प्रकार है.

सूरत- 16

भोपाल- 16

अहमदाबाद- 06

कोलकाता- 73

गोआ, पद- 50

श्रीनगर, पद – 07

चेन्नई, पद- 114

कलिकट- 30

जयपुर, पद- 25

शैक्षणिक योग्यता- उपरोक्त सभी पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदक का किसी भी विषय में स्नातक होना जरूरी है. साथ ही उम्मीदवारों ने नये पैटर्न वाला एविएशन सिक्योरिटी (बीसीएएस) का 12 दिन का सर्टिफिकेट कोर्स किया हो. उन्हें हिन्दी और इंग्लिश भाषा का अच्छा ज्ञान हो साथ ही स्थानीय भाषा की भी जानकारी हो.

निर्धारित आयु सीमा- इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार की आयु सीमा 15 नवंबर 2019 तक अधिकतम 45 वर्ष होनी चाहिए. आयु सीमा में आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को केंद्र सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी. उम्मीदवारों को 25 हजार से 20 हजार रुपये के बीच वेतनमान दिया जाएगा.

चयन प्रक्रिया: एविएशन सिक्योरिटी सर्टिफिकेट धारकों के लिए इंटरव्यू का आयोजन किया जायेगा . बिना एविएशन सिक्योरिटी सर्टिफिकेट वाले योग्य उम्मीदवारों का फिजिकल एंड्योरेंस टेस्ट/ लिखित परीक्षा/ इंटरव्यू के माध्यम से चयन किया जायेगा.

आवेदन शुल्क- सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपये का भुगतान करना होगा. एससी/ एसटी, महिलाओं और दिव्यांगों को कोई शुल्क नहीं देना होगा. शुल्क का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट से करना होगा. डीडी, एएआई कार्गो लॉजिस्टिक एंड अलाइड सर्विसेज कंपनी लिमिटेड के पक्ष में नई दिल्ली में देय होना चाहिए. डीडी के पीछे आवेदक अपना नाम, जन्म तिथि और मोबाइल नंबर अवश्य लिखें.

आवेदन प्रक्रिया संबंधी जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट https://aaiclas-ecom.org/Live/index.aspx को विजिट कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तिथि 09 दिसंबर 2019 है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें