36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान: छात्र के साथ यौन उत्पीड़न करने वाला मौलवी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में मदरसे के एक छात्र का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में मौलवी को गिरफ्तार किया गया है. एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई. डॉन समाचार पत्र की खबर के मुताबिक 12 साल के बच्चे के पिता की शिकायत पर मौलवी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. डीएनए […]

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में मदरसे के एक छात्र का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में मौलवी को गिरफ्तार किया गया है. एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई. डॉन समाचार पत्र की खबर के मुताबिक 12 साल के बच्चे के पिता की शिकायत पर मौलवी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

डीएनए परीक्षण किया गया

पुलिस ने बताया कि बच्चे की चिकित्सीय जांच में यौन उत्पीड़न की पुष्टि होने के बाद मौलवी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस अधीक्षक राय मजहर इकबाल ने कहा, ‘मामले की उचित जांच के लिए डीएनए परीक्षण और अन्य कानूनी औपचारिकताओं सहित हर संभव कदम उठाए जाएंगे’.

यौन उत्पीड़न के 1300 मामले

खबर में कहा गया कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि मौलवी ने किसी और बच्चे का भी उत्पीड़न तो नहीं किया है. इस बीच पाकिस्तान के एक एनजीओ की रिपोर्ट में सामने आया है कि देश में इस साल के शुरुआती छह महीनों में 1,300 से अधिक बच्चों ने किसी न किसी तरह का यौन उत्पीड़न झेला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें