21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘कश्मीर ऑवर” : मोदी का नाम लेते ही पाकिस्तान के रेल मंत्री को लगा करंट

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद शुक्रवार को ‘कश्मीर ऑवर’ के दौरान जब एक रैली में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोल रहे थे उसी समय उन्हें बिजली का झटका लगा. पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के भारत के फैसले के कुछ सप्ताह बाद कश्मीर की […]

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद शुक्रवार को ‘कश्मीर ऑवर’ के दौरान जब एक रैली में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोल रहे थे उसी समय उन्हें बिजली का झटका लगा.

पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के भारत के फैसले के कुछ सप्ताह बाद कश्मीर की जनता के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए शुक्रवार को ‘कश्मीर ऑवर’ मनाया. बड़बोले बयानों के लिए पहचाने जाने वाले राशिद का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह रैली को संबोधित करते हुए कह रहे हैं, मोदी हम तुम्हारी नीयतों से वाकिफ हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि जब राशिद यह बात बोलते हैं तभी उनके हाथ में बिजली का झटका लगता है और वह तुरंत भाषण देना बंद कर देते हैं. उन्होंने भाषण फिर से देना शुरू किया तो कहा, करंट लग गया. खैर, कोई बात नहीं. मेरा ख्याल है, करंट आ गया. ये मोदी इस जलसे को नाकाम नहीं कर सकता.

राशिद ने बृहस्पतिवार को दावा किया था कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कश्मीर के मुद्दे पर भारत और पाकिस्तान दोनों को धोखा दे रहे हैं. रावलपिंडी में संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री खान और सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के कार्यकाल में कश्मीर मुद्दे का समाधान निकाल लिया जायेगा. राशिद ने कहा कि कश्मीर की जनता के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए समझौता एक्सप्रेस और थार एक्सप्रेस को बंद कर दिया गया.

इससे पहले उन्‍होंने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि भारत को 22 टुकड़ों में बांटने से उसके आधिपत्‍य का अंत होगा. बता दें कि बार-बार परमाणु युद्ध की गीदड़भभकी देने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री ने पिछले दिनों युद्ध के समय की भी घोषणा कर दी थी. खास बात यह है कि यह वही रशीद हैं जो पाकिस्तान द्वारा किये जाने वाले परमाणु परीक्षण से पहले देश छोड़कर इसलिए भाग गये थे क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं परीक्षण के दौरान कोई गड़बड़ी न हो जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें